मोदी ने योगी के पास में भेज दिया है अपना सबसे ख़ास आदमी, रहेगा पूरा कण्ट्रोल

0
2477

अभी हाल ही में हमने कई खबरे देखी है जिनमे एक के बाद में एक ये अपडेट सामने आयी कि बीजेपी में यूपी और केंद्र के बीच में तकरार चल रही है और आगे चलकर के इसके परिणाम क्या हो सकते है ये कोई भी नही जानता है. मगर हाल ही में खुद योगी जी दिल्ली गये थे और वहां पर जाकर के उनकी कई तस्वीरे शाह और मोदी के साथ में आयी थी जिनको देखकर के काफी कुछ पता चला कि अब सब कुछ सामान्य है. इसी बीच एक और बड़ी डेवलपमेंट हुई है.

मोदी के करीबी एके शर्मा बने बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष, लेंगे कई महत्त्वपूर्ण फैसले
अभी हाल ही में भारतीय जनता पार्टी ने भाजपा में नया प्रदेश उपाध्यक्ष उत्तर प्रदेश बना दिया है और वो होंगे एके शर्मा. ये बहुत ही अधिक चर्चित नाम है जो कि पीएम मोदी के ख़ास से भी ख़ास लोगो में से एक है. गुजरात में भी ये पीएम मोदी के साथ में थे और जब मोदी केंद्र में गये तो वहां पर भी वहां पर इनको अपने पास में ले गये थे.

फिर इन्होने आईएएस की नौकरी छोड़कर के राजनीति ज्वाइन कर ली और यहाँ पर भी पीएम मोदी के ख़ास ही रहे, अब मोदी यूपी की राजनीति पर करीब से नजर रखने और चीजो को कंट्रोल के हिसाब से ऑपरेट करने के लिए एके शर्मा को यूपी में भेज चुके है जो वहां के प्रदेश उपाध्यक्ष बनेंगे. वैसे चर्चा तो उनको उपमुख्यमंत्री बनाने की चल रही थी लेकिन क्योंकि वो पूरी तरह से बाहरी चेहरा थे तो इस कारण से इसमें काफी अधिक अडचने आ रही थी.

हालांकि इसमें एक स्पष्टता और हमें मालूम होनी चाहिए कि मोदी और योगी के बीच में अब फ़िलहाल सब कुछ ठीक है और दोनों ने इस पर काफी अच्छे से बात भी की है. पीएम मोदी ने खुद सीएम योगी की इसी हफ्ते में जमकर के तारीफ़ भी की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here