प्रधानमंत्री मोदी से देश में कितने प्रतिशत लोग आज खुश है? सर्वे में सामने आया ये आंकड़ा

0
3183

देश और विदेश के अलग अलग नेता आदि के अपने अपने कार्य होते है जिसके हिसाब से उन्हें आँका जाता है और फिर उसी हिसाब से उनकी लोकप्रियता भी घटती और बढती रहती है जो कि हम लोग अक्सर होते हुए देखते भी है. खैर जो भी है अगर हम लोग अभी की बात करते है तो फ़िलहाल के दिनों में पीएम मोदी को लेकर के कुछ एक आंकड़े आये है जो भाजपा के लिए काफी अधिक उत्साहित करने वाले है और ऐसा लगता है कि लोग फिर मोदी जी को बड़े बहुमत के साथ में गद्दी पर बिठाकर के ही मानेंगे.

सी वोटर सर्वे का आंकड़ा, 74 प्रतिशत लोग मोदी से संतुष्ट
अभी हाल ही में एबीपी न्यूज़ सी वोटर ने एक सर्वे आयोजित किया जिसमे काफी बड़ी संख्या में लोगो से ये ओपिनियन जानने की कोशिश की गयी कि जो करोना काल में पीएम मोदी का काम रहा है उससे लोग कितने संतुष्ट है? आप यकीन नही करेंगे लेकिन 74 फीसदी लोगो ने मोदी जी के पक्ष में वोट किया है जबकि 21 फीसदी लोग संतुष्ट नही है और 5 प्रतिशत लोग ऐसे भी थे जो इस मामले में अपनी कोई भी राय नही रखते है.

इंटरनेशनल सर्वे एजेंसी ने भी माना लोहा, 66 फीसदी अप्रूवल रेटिंग
अभी हाल ही में एक अंतर्राष्ट्रीय एजेंसी ने भी भारत के पीएम को लेकर के सर्वे किया था जिसमे पीएम मोदी की अप्रूवल रेटिंग 66 प्रतिशत पायी गयी जो आज की तारीख में किसी भी वर्ल्ड लीडर से भी कई ज्यादा है और ये उनके लोकप्रियता का लोहा मनवाने के लिए काफी काफी हद तक शानदार रिकॉर्ड भी है.

बाकी दूसरी तरफ बात करे कांग्रेस की तो उनका दायरा भी समय के साथ में काफी अधिक घट चुका है और इसके अलावा राहुल गांधी का नाम तो बिलकुल ही सिकुड़ चुका है, आज मीडिया में भी राहुल से ज्यादा चर्चा का पात्र ममता बनर्जी जैसे क्षेत्रीय भी बने रहते है और पीएम मोदी तो इस मामले में कई गुना आगे निकल चुके है जिनका कोई भी तोड़ नही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here