हारने के बाद मुकुल रॉय ने दिया मोदी को धोखा, तो बीजेपी भी देगी अब ऐसी सजा

0
5399

अभी आप और हम जानते ही है कि भारतीय जनता पार्टी को बंगाल में कितनी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. एक तरफ से बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है और दूसरी तरफ जिन लोगो पर भरोसा किया था, उन्होंने हार के बाद में पाला बदलना ही शुरू कर दिया है. आपको पता हो तो बड़ी संख्या में हाल ही में काफी बड़ी संख्या में टीएमसी के नेता बीजेपी में आये थे और जब बीजेपी चुनाव हार गयी तो फिर अब वो सब बीजेपी को छोड़कर के वापिस टीएमसी में जा रहे है. ये एक ऐसा वक्त है जो काफी परेशान करता है और इनमे एक नाम मुकुल रॉय का भी है.

मुकुल रॉय की विधायकी छिनेगी, बीजेपी ने शुरू की कार्यवाही
मुकुल रॉय ने भाजपा की तरफ से चुनाव लड़ा था और जीत भी गये. इसके बाद में वो जब दूसरी पार्टी में गये तो ये एक तरह से दलबदल हो गया है और ऐसे में उनको अयोग्य ठहराते हुए बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने विधानसभा स्पीकर को सुवेंदु अधिकारी की विधायकी खत्म करने के लिए अर्जी लगभग दे दी है.

मुकुल रॉय ने बीजेपी के नाम का इस्तेमाल किया, अपनी जाती हुई कुर्सी बचा ली और जब ममता जीत गयी तो उनके साथ में जा रहे है यानी यहाँ पर उनके दोनों ही हाथो में लड्डू नजर आ रहे है और इस कारण से न सिर्फ बीजेपी उनकी विधायकी खत्म करने की तैयारी में है बल्कि खबर ये भी है कि कुछ केसेज में उनको दिक्कते आ सकती है. आपको पता हो तो मुकुल रॉय का नाम नारदा केसेज आदि में भी आता रहा है लेकिन कार्यवाही की गति पिछले वर्षो से काफी धीमी रही है.

सूत्र बताते है कि अगर बीजेपी को मुकुल रॉय का ये कदम ज्यादा चुभ गया तो फिर इन केसेज की गति तेज भी हो सकती है जो उनको सलाखों के पीछे पहुंचाते हुए देर नही लगाएगी और ये बात कही न कही फैक्ट है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here