मोदी योगी के बीच खटपट की खबरों पर लगा विराम, पीएम मोदी ने दिया बड़ा बयान

0
2321

हम लोगो ने अभी के समयकाल में कुछ एक चीजो को देखा है कि उत्तर प्रदेश से कई उंच नीच की खबरे आ रही है जिनमे ऐसा नजर आता है कि काफी कुछ है जो बहुत से लोगो को समझ में शायद न भी आ रहा हो लेकिन बीजेपी में जो भी खबरे आ रही थी कि उत्तर प्रदेश में कुछ भी ठीक नही है उस पर एक तरह से लगाम लगने का समय आ चुका है और ये अपने आप में बहुत ही बड़ी बात है ऐसा आप और हम लोग समझ ही सकते है.

पीएम मोदी ने की योगी जी की जमकर तारीफ़, कहा बहुत ही अच्छी पहल
आपको मालूम हो तो अभी हाल ही में योगी आदित्यनाथ की सरकार ने एक हेल्पलाइन सेवा की शुरुआत की है जिसका काम है जो भी वरिष्ठ लोग है उन सभी लोगो को स्वास्थ्य सम्बंधित सहायता करना और क़ानूनी सलाह देना और मदद करना है. इससे प्रदेश में रहने वाले कई वरिष्ठ उम्र के लोगो को काफी मदद मिल रही है और ये एक सकारात्मक कदम के तौर पर देखा जा रहा है. खुद प्रधानमंत्री मोदी ने भी योगी जी के इस काम को सराहा है.

पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से इस कार्य की सराहना करते हुए कहा है कि ये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की एक बहुत ही अधिक सराहनीय पहल है. इससे महज दो से तीन दिन पहले ही योगी जी पीएम मोदी से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचे थे जहाँ पर दोनों ने आपस में काफी बाते की और फोटोज भी खिंचवाई.

इन सबके जरिये पार्टी की तरफ से एक सन्देश स्पष्ट तौर पर दे दिया गया है कि अब कोई भी दिक्कत वाली बात है नही, सब कुछ बहुत ही अधिक अच्छे तरीके से हो रहा है और लगभग लगभग इसके बाद में ये भी तय तौर पर मान सकते है कि अगले सीएम फिर से योगी ही हो सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here