क्या फिर से योगी को यूपी का सीएम बनाएगी बीजेपी? पार्टी से आया ऐसा जवाब

0
4206

अभी इन दिनों में हम लोग देख ही रहे है कि उत्तर प्रदेश में चुनाव धीरे धीरे सर पर आने लगे है और कुछ ही महीनो में आपको वोटिंग की तारीखे नजर आने लगेगी. यूपी का चुनाव किसी भी राष्ट्रीय पार्टी के लिये कितना अधिक जरूरी है ये बात किसी से भी छुपी हुई नही है और ये अपने आप में काफी अधिक चिंताजनक स्थिति पैदा करने के जैसा भी होता है. खैर जो भी है अगर हम लोग अभी के हिसाब से बात करते है तो यूपी में मायावती और अखिलेश तो छोटे पड़ चुके है और योगी की बराबरी करने वाला कोई है नही.

अब पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष बोले, योगी जी के ही नेतृत्व में लड़ा जाएगा चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने हाल ही में एक बयान देकर के काफी सवालों को एक साथ में शांत कर दिया है. उन्होंने अभी हाल ही में कहा है कि अगले वर्ष उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनावों को योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा और निश्चित तौर पर भाजपा 300 से भी अधिक सीट्स जीतकर के फिर से सत्ता में आएगी.

योगी जी की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि जो भी असामाजिक तत्व है वो यूपी में या तो सलाखों के पीछे भेज दिए गये है या फिर अब इस दुनिया में ही नही है. हम हर वर्ग के लिए योगी जी के नेतृत्व में बहुत ही संतोषप्रद तरीके से काम कर रहे है. इस कारण से आज हर वर्ग भाजपा से संतुष्ट है.

दयाशंकर सिंह के द्वारा कही गयी इन बातो से काफी कुछ है जो साफ तौर पर स्पष्ट हो जाता है और इस पर हम लोग एक बात कह और मान भी सकते है कि फ़िलहाल के लिए पूरी यूपी में और बीजेपी में भी योगी का तो कोई भी विकल्प नही है और ये बात परम सत्य है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here