पीएम मोदी ने की शाह और जेपी नड्डा से मुलाक़ात, बड़े बदलाव की आशंका बढ़ी

0
1447

राजनीतिक संगठनों से लेकर पार्टियों और सरकारों तक में कुछ भी कभी भी स्थिर नही है. लीडरशिप से लेकर कार्यकर्ता और सब कुछ बदलते ही रहते है और अभी भी ऐसा ही कुछ देश की सबसे बड़ी पार्टी और सरकार के बीच में होते हुए नजर आ रहा है जिसकी सुगबुगाहट एक बैठक के बाद से सुनी जा सकती है और ये कहाँ तक जाने वाली है इस बारे में अधिक जानकारी फ़िलहाल तक तो नही है, मगर उम्मीद है कि जो भी पत्ते है वो जल्द से जल्द खोल ही दिए जायेंगे और काफी कुछ साफ़ हो जाने वाला है.

पीएम मोदी ने की मुलाकात, मंत्रलायो में बदलाव की आशंका
अभी जो खबर आ रही है उसके अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के साथ में काफी निजी बैठके की है और इसमें पिछले कुछ समय काल में मंत्रालय और केबिनेट में मंत्री आदि के कार्यो की समीक्षा की गयी है जिसके बाद में सरकार और केबिनेट में फेरबदल के आसार बढ़ गये है.

हालांकि अभी तक सरकार की तरफ से इस पर कुछ भी स्पष्ट कहा नही गया है लेकिन जल्द ही ऐसा कह दिया जायेगा ऐसा माना जा रहा है और अगर ऐसा हो जाता है तो फिर कही न कही ये बहुत ही अधिक बड़ी बात होगी क्योंकि पिछले कुछ समय से मोदी सरकार में केबिनेट में कोई भी रोल बदले ही नही जा रहे थे मगर अब ऐसा हो रहा है तो जाहिर तौर पर इसके पीछे कुछ स्पष्ट कारण ही रहेंगे.

अब ऐसे समयकाल में हम लोग एक बात को तो समझ ही गये है कि जो कुछ भी हुआ है वो सामान्य नही है और हम जल्द ही इसके परिणाम मोदी सरकार में कुछ बदलावो के रूप में देख भी पायेंगे, ये काफी अधिक महत्त्वपूर्ण होने जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here