मोदी और शाह के साथ अब तक का सबसे बड़ा धोखा हो गया

0
5920

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह वैसे तो राजनीति के  बहुत ही बड़े धुरंधर माने जाते है और उनके आगे कोई भी आम तौर पर टिक नही पाता है मगर जब हम बात करते है सही मायनों में तो धोखा तो किसी के साथ में भी हो ही जाता है और ये हमने एक नही बड़े बड़े धुरंधरों के साथ में होते हुए देखा जाता है. अभी हाल ही में बंगाल में ऐसा ही कुछ नजारा देखने में आया है और ये काफी चिंताजनक स्थिति भाजपा की बंगाल विंग के लिए भी है.

बंगाल बीजेपी के सबसे बड़े नेता मुकुल रॉय ने छोड़ी बीजेपी, दुबारा ममता के पास चले गये
अभी हाल ही में भाजपा के बंगाल के सबसे बड़े नेता मुकुल रॉय ने पार्टी छोड़ दी है और पार्टी छोड़ने के बाद में वो फिर से टीएमसी में यानी ममता बनर्जी के पास में चले गये है. ये अपने आप में काफी अधिक हैरान करने वाला है क्योंकि ये बीजेपी को अपने आप में काफी बड़ा धोखा मिलने के जैसा है जिसकी उम्मीद कोई भी नही कर रहा था.

मुकुल रॉय वही नेता है जिसे मोदी और शाह टीएमसी से निकालकर के न सिर्फ बीजेपी में लाये बल्कि उसे बंगाल में बीजेपी का सबसे टॉप का नेता बनाया, सब कार्यभार सौपा, कद भी खूब अधिक बड़ा किया और इसके अलावा बहुत ही शानदार तरीके से उसके ऊपर कार्य भी किया जिसकी उम्मीद बहुत ही कम लोग कर सकते थे. यही नही मुकुल रॉय को अमित शाह ने जेड लेवल की सुरक्षा भी दी जो देश में बहुत ही गिने चुने लोगो को ही मिली हुई है और ये चीज उनको काफी ख़ास बनाती थी.

उनके लिए इतना सब कुछ करने के बावजूद जब बीजेपी चुनाव हार गयी तो इस बुरे वक्त में वो बीजेपी को छोड़कर अमित शाह और मोदी को धोखा देकर के वापिस चले गये और ये अपने आप में किसी को भी पसंद नही आ रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here