बड़ा दावा: दिग्विजय सिंह ने कश्मीर को लेकर दिया ऐसा बयान, आप गुस्से से भर जायेंगे

0
1135

कश्मीर हमेशा से ही एक बहुत ही अधिक संवेदनशील सा मुद्दा रहा है और इस पर लोग बोलने से थोडा बचते ही है क्योंकि कब किस तरफ भारी पड़ जाए कुछ भी कहा नही जा सकता है, अभी हाल ही में अगर हम लोग बात करे तो एक व्यक्ति है जो हमेशा से ही बोलने की वजह से ही दिक्कत में पड़ता है और इस बार फिर से पड़ते हुए नजर आ रहा है ये हम लोग काफी अच्छे तरीके से समझ व देख भी पा रहे है. हम बात कर रहे है यहाँ पर दिविजय सिंह की, जिनको लेकर दावे सामने आ रहे है.

बीजेपी ने किया दिग्विजय सिंह को लेकर दावा, सरकार में आये तो 370 दुबारा लाने की प्लानिंग
भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने हाल ही में एक ट्वीट किया है और साथ ही में उन्होंने एक ऑडियो भी शेयर किया है जिसको लेकर के दावा किया जा रहा है कि ये आवाज दिग्विजय सिंह की ही है. इसमें कथित तौर पर दिग्विजय सिंह पाकिस्तानी पत्रकार से बात करते हुए सुनाई दे रहे है कि अगर कांग्रेस की सरकार फिर से कभी सत्ता में आती है तो कश्मीर में दुबारा से 370 लाने के ऊपर विचार किया जाएगा.

अमित मालवीय के इस ट्वीट ने पूरी कांग्रेस पार्टी को एक बार फिर से कटघरे में लाकर के खड़ा कर दिया है क्योंकि कोई भी इस बात की उम्मीद तो बिलकुल भी नही कर रहा था कि इस तरह से चीजे की जायेगी और लोगो की दिक्कते बढती चली जायेगी. अभी के लिए परेशानी जाहिर तौर पर काफी अधिक बड़ी है और हम इस पर कुछ भी कह या फिर सुन नही सकते है, क्योंकि कश्मीर को लेकर के भारतीय जाहिर तौर पर बहुत ही अधिक भावुक होते है.

खैर अब जो भी है कांग्रेस की तरफ से इस मामले पर सफाई का इंतजार है कि वो इसको लेकर के क्या कुछ कहते है? अभी फ़िलहाल के लिए तो कुछ भी कह या फिर समझ सुन पाना थोडा पार्टी के लिए भी मुश्किल ही होगा क्योंकि इस खुलासे के बाद में वो खुद भी सकपकाए हुए से है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here