शिवसेना ने फिर बदला पाला, संजय राउत ने जमकर की पीएम मोदी की तारीफ

0
2113

अभी के लिए भारतीय राजनीति काफी अधिक अलग तरीके से काम कर रही है और ये तो हम लोग भी देख ही रहे है कि चीजे काफी अलग सी हो गयी है. अभी के लिए भी हम इस पर कुछ कह तो नही सकते है लेकिन शिवसेना एक ऐसी पार्टी है जो किस समय किसके पाले में नजर आ जाए इस पर बिलकुल ही अस्पष्टता बनी रहती है. कही न कही इस बारे में हम लोग भी जानते ही है और अभी हाल ही में संजय राउत ने भी ऐसा ही कुछ किया है.

आज बीजेपी जिस मुकाम पर है, उसके पीछे नरेंद्र मोदी है
आपको पता हो तो हाल ही में उद्धव ठाकरे संजय राउत के साथ में प्रधानमंत्री मोदी से मीटिंग करने के लिए पहुंचे थे और मीटिंग के बाद में जब वो बाहर आये तो उन्होंने कुछ बाते कही है और पीएम मोदी की तारीफ़ में कसीदे भी पढ़े है. राउत ने कहा कि मेरा मानना है नरेंद्र मोदी देश और भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष के नेता है और इस बात से तो कोई इनकार ही नही कर सकता है पिछले सात वर्षो ने बीजेपी ने जो भी सफलता हासिल की है उसके पीछे नरेंद्र मोदी ही है.

खुद उद्धव ठाकरे ने भी  इस मीटिंग के बाद में काफी पोजेटिव बात कही और बोले कि नरेंद्र मोदी के साथ में हम राजनीतिक रूप से नही है लेकिन हमारा सम्बन्ध अभी भी टूटा नही है. इस मुलाक़ात के जरिये शिवसेना ने बीजेपी को कही न कही अपनी तरफ से सॉफ्ट होने का सन्देश दिया है और इस बात से कोई भी इनकार नही कर सकता है कि भविष्य में ये दोनों ही पार्टियाँ किसी न किसी रूप में एक साथ में भी आ सकती है.

अभी के लिए संजय राउत का ये बदला बदला सा रूप बहुत कुछ कहते हुए नजर आता है और हम इसके आधार पर आने वाले राजनीतिक रूख को भी काफी हद तक भांप ही सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here