अचानक दिल्ली पहुंचे सीएम योगी, मोदी और शाह से करेंगे मुलाकात

0
2042

अभी उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगम बजने लगी है और इसके मैदान में उतरने वाले कई छोटे से बड़े नेता अपने अपने दांव चल रहे है ताकि अपने हिसाब से जय विजय हासिल की जा सके, मगर हाल ही में जो देखने में आया है वो और भी अधिक अलग किस्म का मामला है और ये आपको मालूम होना चाहिये. अभी फ़िलहाल यूपी में सीएम पद को लेकर के भी काफी खींचतान चालू हो गयी है क्योंकि कई प्रत्याशी है जो चाह रहे है कि योगी जी की जगह पर वो आ जाए और ऐसे वक्त में मोदी से बनाकर के रखना योगी के लिए बहुत ही अधिक जरूरी हो गया है.

दिल्ली दौरे पर योगी, मोदी शाह से होगी मुलाकात
खबर के अनुसार सीएम योगी ने हाल ही में दिल्ली दौरा किया है और इस दौरान उनकी पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के साथ में एक निजी बैठक होने वाली है, इस बैठक में क्या होगा इस बारे में कुछ स्पष्ट नही किया गया है लेकिन माना जा रहा है कि पिछले दिनों में जो भी राजनीतिक उठापटक यूपी में देखने में आयी है उसको शांत करने के मकसद से ही योगी जी दिल्ली पहुंचे है.

अभी माना जा रहा था कि योगी आदित्यनाथ के कुछ कदमो से पीएम मोदी भी थोड़े खुश नही थे लेकिन इन चीजो को जाहिर तौर पर एक पार्टी है तो बातो से सुलझा लिया ही जा सकता है और इतना भी तय है कि बीजेपी चाहती है तो भी योगी आदित्यनाथ जैसे मेगा फेस को साइड में रखकर के कभी भी चुनाव लड़ नही सकती है, इसलिए दोनों ही एक दुसरे के पूरक है.

यानी इतना कह सकते है कि अब आने वाले वक्त में यूपी चुनावों पर ही चर्चा होगी और इसमें इस बार सपा बसपा को पहले की तरह से दबाकर के रखना एक चुनौती रहेगी, क्योंकि ये पार्टियाँ अगर उभरकर के आती है तो फिर बीजेपी के लिए ये कमजोर कड़ी बन सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here