योगी आदित्यनाथ के साथ अपने ही कर रहे धोखा? उड़ायी जा रही गलत अफवाहे

0
1760

उत्तर प्रदेश में आज अगर कोई सबसे बड़े और सर्वेसर्वा नेता है तो वो योगी आदित्यनाथ ही है. कही न कही योगी जी ने अपने जीवन में जो कुछ भी बनाया या फिर हासिल किया है तो फिर वो अपने आप में उत्तम है. अब एक बात तो साफ़ सी ही है कि कोई व्यक्ति अगर बहुत ही बड़ा और लोकप्रिय बन जाता है तो फिर उसके शत्रु भी उतने ही बड़े बनने लगते है और ये अधिकतर उनके करीबी होते है जिनका पता लगा पाना मुश्किल होता है. अब हाल ही में उत्तर प्रदेश में भी ऐसा ही कुछ होते हुए देखने में आया है.

सूत्र अनुसार कई बीजेपी नेता बनना चाहते है सीएम, लेकिन केन्द्रीय नेतृत्व की पहली पसंद सिर्फ योगी
अभी अन्दर ही अन्दर कई खबरे चल रही है कि उत्तर प्रदेश में अब सीएम पद के लिए अन्दर ही अन्दर कशमकश शुरू हो गयी है और ये अब धीरे धीरे सामने भी आने लगी है. आपको पता हो तो अभी हाल ही में कुछ अफवाहे चलाई गयी कि योगी अब दुबारा सीएम नही बनेंगे और उनके फेलियर को लेकर के भी दावे किये गये, मगर इसके पीछे का सच ये है कि ऐसा कुछ भी नही है.

खुद बीजेपी के बड़े स्तर के अधिकारियों ने और उप मुख्यमंत्री ने भी इस मामले पर स्पष्टता कर दी है कि योगी जी ही बहुत ही अच्छे से काम कर रहे है और उनका कोई भी अल्टरनेट अभी फ़िलहाल तो उत्तर प्रदेश में नही है. आज की डेट में यूपी में 90 प्रतिशत चांस है कि योगी ही फिर से सीएम बनेंगे और इसमें कोई भी दो राय नही है.

हालाँकि तरक्की तो हर कोई चाहता ही है और इसके लिए लोग अपने अपने हिसाब से कार्य भी कर रहे है जो हम लोगो ने देख रखे है. अब इस पर आगे चलकर के क्या होता है ये भी देखने वाली ही बात होगी, क्योंकि योगी जी के लिए सपा और बसपा तो कोई चुनौती है ही नही, बस उनके अपने कोई धोखा न दे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here