5 बजे देश को संबोधित करने जा रहे है पीएम मोदी, हो सकते है बड़े ऐलान

0
1225

पिछले डेढ़ साल से लगातार देश पर एक के बाद में एक मुसीबते आ रही है. कभी करोना के केस बढ़ रहे है तो कभी तूफ़ान आ रहे है. इकॉनमी के हालात भी बड़े ही खराब से हो रखे है और लोगो के पास में नौकरियां काफी कम हो गयी है. कुल मिलाकर के अभी लोगो की उम्मीद कही न कही केंद्र सरकार से बनी हुई है और लोग चाह रहे है कि जितना जल्दी हो सकता है उतना जल्दी इन सबसे निजात मिले. इसी बीच अब केंद्र से एक उम्मीद की किरण आते हुए नजर आ रही है.

5 बजे मोदी करेंगे संबोधित, लॉकडाउन और बच्चो के सम्बन्ध में आ सकता है फैसला
अभी फ़िलहाल की मीडिया रिपोर्ट बताती है कि पीएम मोदी अब शाम के 5 बजे देश को संबोधित करने जा रहे है और इस बारे में हाल ही में ही पीएमओ से जानकारी बाहर आयी है. हालांकि अभी भी ये पूर्ण रूप से तय या फिर फाइनल नही है कि किस सम्बन्ध में यहाँ पर पीएम मोदी बात करने वाले है और ऐलान करने जा रहे है.

माना जा रहा है कि इस बार पहली तो बात शिक्षा के समबन्ध में हो सकती है जहाँ पर सीबीएसई बच्चो के बोर्ड एग्जाम जो कैंसिल हो रहे है उनके पास होने और भी कई सम्बन्ध में घोषणा आ सकती है, इसके अलावा जो केसेज अब काफी हद तक कम हो चुके है उनके बाद में लॉकडाउन में किस तरह से ढील दी जायेगी, क्या कुछ प्रोटोकोल हो सकते है और किस तरह से लोगो की जिन्दगी सामान्यता की तरफ बढ़ाई जायेगी इस पर भी बात की जानी है ऐसा माना जा रहा है.

खैर अभी तो जब पीएम मोदी खुद सामने आयेंगे उअर बोलना शुरू करेंगे तब ही पता चलेगा कि असल में मामला क्या है. हालांकि इसके इर्द गिर्द के मैटर को तो हम लोग सुन और समझ पा ही रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here