पीएम मोदी की बराबरी करेगी अब ममता बनर्जी, लिया बड़ा फैसला

0
1945

अब अगर हम लोग आज की तारीख में बात करते है तो पीएम मोदी बहुत ही बड़े और जाने माने व्यक्ति है और देश आज उनके अंडर पॉवर में कार्यशील है, सब कुछ बहुत ही अच्छे से चल भी रहा है. अब सब जानते है कि आज देश में प्रधानमंत्री का पद एक सुप्रीम और आइडियल पद होता है जिसके समकक्ष में कोई भी नही है, मगर इसके बाद भी ममता बनर्जी सिर्फ एक मुख्यमंत्री होने के बाद भी पीएम मोदी को चुनौती देने का कोई भी मौका नही छोडती है, और हाल ही में ऐसा फिर से हो रहा है.

अब टीका सर्टिफिकेट पर होगा बंगाल में ममता बनर्जी का फोटो, खेला राजनीतिक खेल
अभी हाल ही में ममता सरकार ने एक फैसला लिया है जिसके बाद में अभी जो टीका बंगाल में 18 से 44 वर्ष के लोगो को टीका लगने वाला है उसके जो भी सर्टिफिकेट स्टेट द्वारा दिए जायेंगे उस पर ममता बनर्जी का नाम और फोटो लगा होगा. यहाँ पर टीएमसी से ये भी बर्दाश्त नही हो रहा है कि टीकाकरण के अभियान में प्रधानमंत्री की फोटो लगी हो और ऐसा करने वाली वो पूरे देश की अकेली मुख्यमंत्री है.

बीजेपी ने इस तरह की हरकतों पर कड़ी आपत्ति व्यक्त की है और कहा है कि ये लोग पीएम पद की गरिमा को भी नही समझ पा रहे है और उसके खिलाफ हो रहे है, जबकि टीएमसी ने इसके जवाब में कहा है कि पहले बीजेपी वालों ने ये काम किया है वो लोग मोदी की फोटो नही लगाते तो फिर हम भी ममता की फोटो नही लगाते.

सोशल मीडिया पर लोग इस तरह की चीजो को बचकाना बता रहे है. कह रहे है कि पीएम तो पूरे देश का प्रतिनिधित्व करते है और इस तरह से उनसे जलन रखना बिलकुल भी सीएम पद की गरिमा को भी गिरा देने के जैसा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here