पीएम मोदी ने क्यों नही दी योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की शुभकामनाएं, ये थी वजह

0
1730

अभी आपको अगर मालूम हो तो हाल ही में योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन आया था और इस दिन पर हर कोई उनको बहुत ही अच्छे से विश भी कर रहा था. ट्विटर अकाउंट की तरफ नजर डाले तो हर तरफ योगी जी को बधाई पर बधाई ही मिल रही थे और ये अपने आप में काफी अच्छी चीज रही, मगर जब हम लोग बात करते है एक ख़ास व्यक्ति की बधाई की तो वो थोड़ी मिसिंग नजर आयी और वो बधाई थी पीएम मोदी की. इस पर लिबरल लोगो ने फर्जी खबर फैलाई कि योगी जी के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने कुछ कहा भी नही, जबकि सच इससे उलट है.

पीएम मोदी ने खुद फोन करके दी है योगी आदित्यनाथ को बधाई, ट्विटर का नहीं किया इस्तेमाल
अक्सर पीएम मोदी सभी को बधाई देने के लिए ट्विटर अकाउंट का ही सहारा लेते है लेकिन क्योंकि योगी आदित्यनाथ थोड़े स्पेशल भी है तो इसलिए पीएम मोदी ने खुद उनको निजी तौर पर फोन कॉल किया और फोन करके उनको बधाई देने  के साथ ही साथ में अच्छे तरीके से उत्तर प्रदेश के लिए काम करने के लिए भी कहा गया है.

लोगो ने सूत्रों के माध्यम से फैलाई गलत खबर, कहा मोदी योगी के बीच ठीक नही इस तरह की गडबड के चलते हुए कुछ बदमाश विरोधी लोगो ने इसका फायदा उठाने की कोशिश की और ये गलत खबरे भी फैला दी कि पीएम मोदी की तरफ से योगी आदित्यनाथ को बधाई नही दी गयी है. कही न कही ये बात गलत थी और बादमे सच सामने आ ही गया कि उन्होंने फोन के माध्यम से बधाई दे दी है और योगी जी को बिलकुल भी इग्नोर नही किया गया है.

खैर जो भी है इतना तो तय है कि योगी आदित्यनाथ आज की तारीख में मोदी जी के बहुत ही ज्यादा ख़ास है क्योंकि बहुत ही चंद लोग है जिनको पीएम मोदी अपने बिजी वक्त में से टाइम निकालकर के फोन के माध्यम से बधाई प्रेषित करते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here