ममता ने अब मोदी से बदला लेना शुरू कर दिया है

0
2008

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार नही बन पायी है और टीएमसी सत्ता में आ चुकी है. अब ये तो जाहिर सी बात है कि सत्ता में जो होता है वो अपनी पॉवर तो दिखाता ही है लेकिन हाल ही में जो दावे और रिपोर्ट्स सामने आ रही है वो काफी अधिक चिंतित करने वाले है क्योंकि अब ममता बनर्जी की पार्टी ने वो करना शुरू कर दिया है जो शायद बीजेपी बंगाल के लोगो ने उम्मीद भी न की होगी. हालांकि ये दावा हमारा नही है बल्कि खुद भाजपा के लोगो का है और वित्त मंत्री निर्मला सीतारामन ने इस पर चिंता जताई है.

बीजेपी के कार्यकर्ताओं को नही किसी दूकान से कोई भी सामान, टीएमसी पर लगे आरोप
भाजपा ने एक बंगाली भाषा में पत्र को सबूत के तौर पर शेयर करते हुए दावा किया है कि बंगाल में बीजेपी के कर्मठ कार्यकर्ताओं की सूची जारी की जा रही है जिन लोगो ने टीएमसी को नाको चने चबाने पर मजबूर कर दिया था. इन लोगो को किसी भी दूकान से कोई भी सामान बेचने से मना कर दिया गया है, यहाँ तक कि इनको चाय तक देने से मना किया गया है.

एक तरह से इनका पूरी तरह से बहिष्कार किया जाएगा ताकि ये लोग अकेले पड़ जाए और इनके पास में खाने के लिए भी कुछ न बचे. खुद निर्मला सीतारमण ने भी इस मामले पर ट्वीट करते हुए चिंता जताई है और ममता बनर्जी से लोगो के साथ में बुरा बर्ताव रोकने के लिए कहा है. जाहिर सी बात है कम से कम एक मुख्यमंत्री के तौर पर तो सीएम ममता को अपनी पार्टी को ऐसा करने से रोकना चाहिए.

बाकी तो अब जो भी है हम लोग देख ही पा रहे है कि क्या कुछ स्थिति बन रही है और हम किस तरह से बंगाल को एक अलग ही राजनीतिक समस्या में फंसते हुए देख रहे है. अभी के लिए चीजे थोड़ी परेशान भी करती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here