पीएम मोदी ने बुलायी हाई लेवल मीटिंग, नाराज होकर दिया ये बड़ा आदेश

0
1644

प्रधानमंत्री मोदी वैसे तो बड़े ही सधे हुए नेता है जिनको जो भी कहना होता है या फिर करना होता है वो बहुत ही अच्छे से करते है और बहुत ही कम ऐसे मौके आते है जब वो किसी बात को लेकर के नाराज भी होते है. अगर हम बात करे अभी की तो हाल ही में कुछ ऐसा भी हुआ है जिसके कारण से पीएम मोदी काफी अधिक न सिर्फ नाराज हुए है बल्कि इसको लेकर के उन्होंने एक आदेश भी जारी किया है जो प्रदेशो के मुख्यमंत्रियो के ऊपर भी गौर करने के लायक है.

टीके की बर्बादी को लेकर चिंतित है पीएम मोदी, दिया रोकने का आदेश
अभी आपको मालूम हो तो देश भर में टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है ताकि करोना को फैलने से रोका जा सके. अब इसके लिए हर संभव प्रयास भी किये जा रहे है ताकि ये जो करोना के कारण से लोग अपनी जान गँवा रहे है उनको भी बचाया जा सके. कही न कही ये बहुत ही अधिक जरूरी सा भी हो गया है. मगर इसमें कुछ एक खामियां है जो बहुत ही अधिक परेशान करने वाली है. दरअसल टीके काफी बड़ी संख्या में बर्बाद हो रहे है.

अभी हाल ही में इसी मुद्दे को लेकर के पीएम मोदी ने एक उच्च स्तरीय बैठक बड़े बड़े अधिकारियों के साथ में की और उनके सामने इस बात को लेकर के चिंता जाहिर की कि जिस तरह से देश में लाखो टीके बर्बाद हो रहे है वो बहुत ही अधिक चिंता की बात है. इनको रोकने के लिए भी प्रधानमंत्री मोदी ने आदेश जारी किये है. कुछ समय पहले ही राजस्थान में भी कचरे के डिब्बे में कुछ एक टीके पाए गये है जिसे मीडिया समूहों ने रिपोर्ट किया था.

देश में टीको की बर्बादी होना अपने आप में काफी अधिक चिंतित करता है क्योंकि अगर टीको को बिना बर्बाद किये लगाया जाएगा तो फिर बड़ी ही तेजी के साथ में लोगो तक इसका लाभ पहुँच पायेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here