इस बात को लेकर चिंता में है योगी आदित्यनाथ, अभी से तैयारियों में जुटे

0
970

योगी आदित्यनाथ अपनी दूरदर्शी सोच के लिए जाने जाते है. अगर कोई दिक्कत आने वाली है तो फिर उसको लेकर के वो अभी से यानी पहले से ही तैयारियों में लग जाते है और ये बात हम लोग भी देखते आये है. अगर हम लोग बात करते है अभी के हिसाब से तो इन दिनों में में योगी जी थोड़े से अधिक चिंता में है और उनकी चिंता की वजह भी वाजिब है क्योंकि यूपी ने पिछला डेढ़ साल बहुत ही अधिक दिक्कतों के साथ में गुजारा है और ये तो हम लोग भी बखूबी जानते है.

तीसरी लहर को आने से पहले रोकने की तैयारी में योगी, अभी से तैयारियां
अभी हाल ही में सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक बयान दिया है कि हमने करोना को कुछ हद तक नियंत्रित कर लिया है लेकिन ये अभी भी पूरी तरह से खत्म नही हुआ है इसलिये भीड़ भाड होने से रोककर के रखे है. लोगो को भी अभी के लिए कुछ सावधानी तो बरतनी ही होगी, बात सिर्फ यही पर ही नही रूकती है, इसके अलावा योगी जी ये भी कहते है कि तीसरी लहर के लिए भी हम तैयार है.

आपको मालूम ही होगा कि अभी हाल ही में भारत के टॉप वैज्ञानिकों ने ही ये कहा था कि तीसरी लहर भी आएगी और उसे आने से हम लोग नही रोक सकते है. इसी को लेकर के योगी आदित्यनाथ ने अभी से तैयारी कर ली है, जगह जगह पर बच्चो के लिए अलग से बेड्स तैयार किये गये है, ग्राम स्तरों पर हेल्थ वर्करो को अलर्ट पर रखा गया है और कोशिश यही की जा रही है कि उत्तर प्रदेश में तीसरी लहर आये उससे पहले ही उसे रोक लिया जाए ताकि आम लोग सुरक्षित रह सके.

खैर अभी ये तो सरकार की जिम्मेदारी है कि जिस गति के साथ में हो सके वो लोगो को सुरक्षित करे और टीका लगवाये, अगर ऐसा किया जाता है तो फिर कही न कही इससे योगी आदित्यनाथ के लिए ही आने वाले चुनावों में एक बड़ा सकारात्मक पॉइंट साबित होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here