सुधीर चौधरी 13 दिन से थे करोना हॉस्पिटल में भर्ती, अब सामने आयी ये बड़ी खबर

0
4610

पत्रकार सुधीर चौधरी ने पिछले कुछ दिन बहुत ही अधिक तकलीफ से होकर के गुजारे है और ये तो हमने भी देखे ही है. जिस तरह से सुधीर चौधरी की दिक्कते बढ़ी है वो हर किसी को परेशान सा करता रहा और लोग तो यही चाहते थे कि वो स्वस्थ हो जाए. पहले तो रोहित सरदाना की करोना के चलते हुए जान चली गयी और उसके कुछ दिन बाद पता चला कि सुधीर चौधरी भी करोना के चलते हुए अस्पताल में भर्ती हो गये है. उनका लगभग 13 दिनों तक अच्छेतरीके से इलाज भी चला था जिसमे उनके लिए हर संभव कोशिश की गयी.

आखिरकार बच गये सुधीर चौधरी, अस्तपाल से मिली छुट्टी
अभी के लिए अच्छी खबर ये है कि सुधीर चौधरी को हाल ही में अस्तपाल से छुट्टी मिल गयी है और वो घर के लिए निकल चुके है. उन्होंने खुद अपनी एक ताजा तरीन फोटो पोस्ट की है जिसमे उनका चेहरा कुछ हद तक खिला हुआ सा नजर आ रहा है और वो लिखते है मैं अस्पताल से निकल रहा हूँ, जिन मेडिकल केयर वर्करो ने मेरा ख्याल रखा है उनका दिल से बहुत बहुत धन्यवाद.

कही न कही सुधीर चौधरी ने जो कुछ भी बाते कही है वो बहुत ही अच्छी है और उन्होंने मेडिकल वर्करो को बार बार मेंशन करके उनका उत्साह भी हर बार बढ़ाया है. हालांकि कुछ दिन पहले जब उन्होंने अपनी अपडेट शेयर की थी तब उस वक्त उनकी हालत बिलकुल भी अच्छी नही थी और वो दिक्कतों से होकर के गुजर रहे थे, मगर धीरे धीरे करके वो ठीक होते चले गये और अस्पताल से उनको काफी अच्छी खासी केयर मिली थी.

ये चीजे बताती है कि कही न कही अगर व्यक्ति को सही समय पर सही इलाज मिल जाए तो वो व्यक्ति इस करोना को भी हरा सकता है और आज सुधीर चौधरी ने भी इस बात को अच्छे तरीके से साबित कर ही दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here