क्या यूपी में फिर से जीत पायेंगे योगी आदित्यनाथ? बीजेपी ने किया है बड़ा दावा

0
6146

अभी इन दिनों में उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार है और काफी मजबूत सरकार है जिसके पास में पूरा बहुमत है. अच्छे तरीके से सब कुछ काम हो भी रहा है और किसी को कोई भी दिक्कत आदि भी नजर नही आ रही है, पर अब जब हम लोग इस बारे में बात करते है कि उत्तर प्रदेश में क्या कुछ होने जा रहा है वो तो अगले साल ही निर्धारित होगा और वो इसलिये क्योंकि अगले वर्ष यूपी में चुनाव होने वाले है और इसको लेकर के क्या कुछ हो सकता है वो तो जल्द ही स्पष्ट होना जरूरी भी है.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, इस बार 300 से अधिक सीट्स जीतेंगे
कुछ महीनो बाद ही उत्तर प्रदेश में फिर से राज्य स्तरीय चुनाव होने वाले है और इसको लेकर के तैयारी शुरू की जा चुकी है कि कौन क्या कुछ तैयारी कर रहा है? बसपा हो या फिर सपा या फिर बीजेपी हर पार्टी इस चुनाव में अपनी अपनी पूरी ताकत झोंक देगी, क्योंकि सब जानते है कि देश में भविष्य में कौन पार्टी भारी होने वाली है इसका निर्धारण कही न कही इन यूपी के चुनावों के माध्यम से ही होगा.

अब हाल ही में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि हम संगठन में बदलाव कर रहे है और पूरी ताकत के साथ में बीजेपी इस बार के यूपी चुनावों में उतरने वाली है जिसमे हम इस बार प्रचंड 300 से भी अधिक सीटो के साथ में जीत हासिल करने वाले है और ये काफी बड़ा आंकडा होगा इस बात में कोई भी संशय नही है. खैर जो भी हिया अभी के हिसाब से बात करे तो चीजे काफी हद तक तो बीजेपी के पक्ष में ही नजर आ रही है.

हालांकि सपा और बसपा वाले भी अपनी दावेदारी पेश कर रहे है मगर उनके दावो में कुछ ख़ास दम नजर आता नही है और इसके पीछे कारण भी है. कही न कही जिस तरह से चीजे हुई है वो सब इनके खिलाफ में ही रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here