रवीश को लेकर क्या सोचते थे रोहित सरदाना, खुद खुलकर बता चुके है

0
73281

रोहित सरदाना अपने समय के बहुत ही बड़े और जाने माने पत्रकार रहे है और चाहे वो आज इस दुनिया में नही है लेकिन फिर भी उनका नाम और उनके विचार आज भी लोगो के बीच में एक बड़े स्तर पर बोले व पहचाने जाते है. अगर हम लोग बात करे खुद रोहित सरदाना की तो वो किसी के बारे में बोलने करने के बारे में बोलने से परहेज नही करते थे और इसी कारण से लोग उनके सामने भिड़ने से भी कुछ हद तक तो डरते ही थे. अब आप खुद रवीश कुमार का भी इस मामले में अच्छा खासा उदाहरण ले सकते है.

रोहित सरदाना ने रवीश को लेकर कहा था, ये तो खुद किसी के गोद में बैठे हुए है
दरअसल ये बात एक लाइव चैट शो की है जिसमे एक यूजर ने लिखा कि अमुक रिपोर्ट को लेकर के रवीश कुमार कह रहे है कि आज देश में असली मुद्दा वो है और गोदी मीडिया उसे रिपोर्ट ही नही कर रहा है. इस पर जवाब देते हुए रोहित सरदाना ने कहा कि हम लोग सुबह से शाम खबरे दिखाते है लेकिन इनको वो दिखती नही है क्योंकि ये लोग देखना ही नही चाहते है.

इन लोगो (रवीश जैसो) को ये खबरे नही दिखती है क्योंकि ये लोग खुद ही किसी की गोद में बैठे हुए लोग है. रवीश को लेकर के रोहित सरदाना के विचार एकदम साफ़ थे वो मानते थे कि यही लोग किसी विरोधी पार्टी की गोद में बैठे हुए लोग है और दुसरो को गोदी मीडिया बुलाकर के ये अपनी आत्मसंतुष्टि कर लेते है. कही न कही ये गलत ही है और रोहित सरदाना ऐसे पत्रकार थे जो गलत होते या फिर बोलते हुए देखकर के तुरंत उस बात पर खुलकर के जवाब दे देते थे.

आज रोहित नही है लेकिन उनके विचार जीवित है. लोग उनकी बातो को लेकर के आगे बढ़ते है और चाहे ओवैसी हो या रवीश अगर कोई भी गलत बात करता था तो फिर रोहित सरदाना उसे खरी खरी सुना ही देते थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here