रोहित सरदाना के बाद रूबिका लियाकत के घर में भी पसरा दुःख का माहौल

0
10685

आपने रोहित सरदाना का केस तो सुना ही होगा कि किस तरह से उनकी जान चली गयी और परिवार अकेला रह गया. पत्रकारिता जगत में ये काफी बुरी खबर थी और ऐसा लग रहा है कि राष्ट्रवादी खेमे में एक के बाद एक दिक्कते आ रही है. अभी हाल ही में भी ऐसा ही कुछ देखने में आया है जिसने कई लोगो को परेशान सा करके रख दिया है क्योंकि अभी हाल ही में ये खबर रूबिका लियाकत से जुडी हुई है जो भी कभी रोहित सरदाना और सुधीर चौधरी के साथ में काम कर चुकी जानी मानी पत्रकार है.

रूबिका लियाकत की माँ का हुआ निधन, करोना हो गया था अभी रूबिका लियाकत ने खुद अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि उनकी माँ का निधन हो गया है, साथ ही साथ में रूबिका ने उनकी एक तस्वीर भी शेयर की है और भावुक बाते भी लिखी है जिसमे वो अपनी माँ को एक फाइटर बता रही है. कुछ दिन पहले ही रूबिका लियाकत की माँ को लेकर के ये खबर सामने आ गयी थी जिसके बाद से कई सारे लोग है जो उनके लिए दुआ मांग रहे थे.

ये एक ऐसा पल होता है जो तकलीफ तो देता ही है और एक माँ के लिए इतनी कम उम्र में माँ का चला जाना कितना अधिक तकलीफ से भरा हुआ होता है इस बात को शब्दों में तो बयान ही नही किया जा सकता है. अभी हर तरफ से रूबिका लियाकत को सांत्वना भेजी जा रही है और उनको ढाढस बंधा रहे है.

अगर गौर करे तो इन दिनों में जी न्यूज़ से निकले हुए बड़े बड़े चेहरों के ऊपर इस करोना ने बहुत अधिक तकलीफ बरसाई है. पहले रोहित सरदाना का निधन हुआ जो जी न्यूज़ से ही बड़े बने थे, फिर जी के ही सम्पादक सुधीर चौधरी करोना पोजेटिव हो गये और इसके बाद में अब रूबिका लियाकत की माँ भी नही रही.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here