मोदी से माफ़ी मांगने को तैयार हुई ममता, बोली पाँव भी पकड़ लूंगी

0
2221

बीजेपी और टीएमसी दोनों ही पार्टियों के बीच में लगातार किसी न किसी तरह से घमासान लगा ही रहता है और हर वक्त दोनों ही एक दूसरे पर सवार होने की कोशिश में ही रहती है, मगर हाल ही में जो हुआ है वो बड़े ही अलग किस्म की राजनीतिक डेवलपमेंट है जिसकी उम्मीद किसी ने भी की नही थी. इस बारे में थोड़ी सी जानकारी हम लोग कर लेते है और  जान लेते है कि मामला क्या है जिसके कारण से ममता बनर्जी को इस हद तक झुकना पड़ गया है जो किसी के सामने नही झुकती थी.

पीएम मोदी को करवाया था इन्तजार, समय बर्बाद होने के बाद में हुई किरकिरी
कई मीडिया रिपोर्ट्स में आमने आया कि पीएम मोदी बंगाल में थे और वहाँ पर वो काफी वक्त तक ममता बनर्जी का मीटिंग के लिए इन्तजार करते रहे लेकिन इसके बाद में भी वो नही पहुंची और बादमे काफी देरी से गयी. इससे सारा शेड्यूल बिगड़ गया और प्रधानमंत्री का समय कितना कीमती होता है वो भी बर्बाद किया गया जिसके चलते हुए न सिर्फ लोगो ने ममता बनर्जी की आलोचना की बल्कि कई बड़े लोगो ने तो उन्हें इसका जवाब देने की बात भी कर दी.

ममता बोली, हम तो पीएम मोदी के चरण छूने को भी तैयार अभी जब मामला काफी अधिक बढ़ा तो फिर ममता ने कहा कि ये मीटिंग सिर्फ राजनीतिक बदला लेने के लिए बुलाई गयी थी. ममता ने ये कहा कि हम पहुंचे थे तो हमसे ही इन्तजार करने के लिए कहा गया और हमने इन्तजार किया. ममता ने तो अब माफ़ी मांगने तक की बात तक कह दी और कहा कि मैं तो पीएम मोदी के चरण छूने को तैयार हूँ.

कहा तो ये भी जा रहा है कि जो बड़े अफसर ममता के करीबी है उनके केंद्र तबादले कर रहा है और इससे परेशान होकर के ममता को ये कहना पड़ रहा है. जाहिर सी बात है कि केंद्र सरकार के आमने वो भला कहाँ तक टिक पाएगी?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here