ममता बनर्जी ने कर इस बार तो हद ही पार कर दी, पीएम मोदी का किया अपमान

0
1123

देश भर में अलग अलग दल जो भी है वो अलग अलग तरह की राजनीति करते है और ये तो हम लोगो ने भी देखा ही है. मगर एक बात है कि जब बात संवैधानिक पदों की आती है तो फिर उसकी गरिमा तो हर कोई बनाकर के रखता ही है. मगर लग रहा है कि बंगाल में अब इस तरह की गरिमा का भी ख्याल नही रखा जायेगा, चीजे बिलकुल ही उस तरीके से बदल चुकी है मानो आप किसी से शुद्ध दुश्मनी ही निभाने में लगे हुए है. ममता बनर्जी ने हाल ही में ऐसा कुछ किया नजर आता है.

पीएम मोदी को आधे घंटे बिठाकर रखा, इन्तजार करवाने के बाद आकर मिली ममता बनर्जी
देश के सबसे शक्तिशाली  व्यक्ति प्रधानमंत्री मोदी जिनसे मिलने के लिए लोग लाइन लगाकर के खड़े रहते है, जिनका एक एक मिनट कीमती है उनको मीटिंग करने का बोलकर के ममता बनर्जी खुद ही काफी समय तक गायब रही और पीएम मोदी मीटिंग के लिए इन्तजार करते हुए परेशान होते रहे. पीएम मोदी का समय खराब करवाना उनके एक तरह से अपमान करवाने के जैसा ही है.

दरअसल अभी हाल ही में पीएम मोदी पश्चिम बंगाल पहुंचे थे जहाँ पर उनकी ममता बनर्जी के साथ में मीटिंग होनी थी और यास तूफ़ान से जो भी नुकसान हुआ है उसकी समीक्षा की जानी थी. पीएम मोदी तो यहाँ पर बिलकुल ही तय समय पर मीटिंग में पहुँच गये लेकिन जिन ममता बनर्जी को मीटिंग से पहले वहां पर मौजूद होना चाहिए था वो वहां पर बादमे आयी और प्रधानमंत्री जी को उन्होंने पूरे आधे घंटे का इन्तजार करवाया.

कही न कही एक तरह से ये थोडा बुरा भी लगता है और देश में भी एक गलत तरह का उदाहरण सेट करता है कि एक सीएम का व्यवहार इतना गैर जिम्मेदाराना प्रधानमंत्री मोदी के प्रति हो सकता है. इस तरह के व्यवहार के कारण से खुद गृह मंत्री शाह और जेपी नड्डा ने भी अपनी तरफ से गुस्सा जताया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here