11 दिन पहले करोना से संक्रमित हो गये थे सुधीर चौधरी, अब आ रही उनसे जुडी बड़ी खबर

0
12045

अभी का समयकाल पत्रकारिता जगत के हिसाब से देखे तो कुछ ज्यादा बेहतर दिखाई नही पड़ता है. कई पत्रकार है जिनको अपने करोना के कारण से प्राण तक छोड़ने पड़े है और कई लोग बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचा पाये है. आपको रोहित सरदाना का केस तो याद ही होगा जिन्होंने बहुत ही बुरा समय देखा और अस्पताल में उनको बचाया नही जा सका. अब उनके बाद में कई राष्ट्रवादी लोगो का दिल और अधिक दुखी हो गया जब उन्होंने सुधीर चौधरी के बारे में सुना और काफी कुछ जानकारी प्राप्त की.

11 दिन बाद सुधीर चौधरी ने पोस्ट की अपनी फोटो, लग रहे बेहद कमजोर
अपने करोना पोजेटिव होने की जानकारी देने के लगभग 11 दिनों के बाद में एक बार फिर से सुधीर चौधरी सामने आये है और अपनी हॉस्पिटल में लेटे हुए एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमे वो काफी कमजोर और थके हुए से नजर आ रहे है. फोटो के साथ में उन्होंने अपने बारे में जानकारी देते हुए लिखा कि आप में से बहुत सारे लोग है जो मुझे निजी तौर पर पूछ रहे है और सबको जवाब देना संभव नही है इसलिए ये एक अपडेट जारी कर रहा हूँ.

मुझे करोना हुए अब 11 दिन बीत चुके है. मेरे फेफड़ो में कुछ एक पेचेज है, मैं हॉस्पिटल में भर्ती हूँ लेकिन रिकवर भी कर रहा हूँ और इसके लिए डॉक्टर और मेडिकल केयर करने वालो का धन्यवाद है. कृपया इसे बिलकुल भी हलके में मत लेना, जल्द ही आपसे मिलूँगा.

सुधीर चौधरी की पोस्ट की माने तो अभी भी उनके फेफड़ो में दिक्कत है और वो ठीक नही हो पाए है, मगर फिर भी रिकवरी की कोशिशे जारी है और उम्मीद है कि जल्द ही चीजे कण्ट्रोल में भी आ ही जायेगी और जल्द ही वो ठीक होकर के वापिस आ जायेंगे. फिर भी लोगो को चिंता तो अपनों को लेकर के होती ही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here