योगी आदित्यनाथ का मुरीद हुआ अब इलाहाबाद हाईकोर्ट, कही ये बात

0
531

पिछले कुछ समय से हम लोग देख ही रहे है कि देश और दुनिया में करोना की स्थिति काफी अधिक हो रखी है और भारत के लगभग हर राज्य में इसने अपने पाँव काफी  तेजी के साथ में पसार रखे है. ऐसे वक्त में अब एक चीज काफी अधिक जरूरी हो जाती है और वो है सरकार का मेनेजमेंट. सरकार अगर ठीक तरीके से चीजो को मेनेज न करे तो फिर परेशानी उठती ही है और ये तो हम लोग भी बखूबी देखते रहते है. ऐसे वक्त में योगी आदित्यनाथ की काफी तारीफ़ देखने में आ रही है.

हाई कोर्ट ने की योगी सरकार द्वारा उठाये गये कदमो की प्रशंसा, कहा काम से संतुष्ट
कुछ दिन पहले ही कोर्ट ने जहां पर स्वास्थ्य प्रणाली को राम भरोसे कहा था वही अब हाई कोर्ट योगी सरकार से काफी अधिक खुश और संतुष्ट नजर आ रहा है. जस्टिस अजय कुमार की बेंच ने योगी सरकार के काम की तारीफ़ की है और कहा कि योगी सरकार द्वारा स्वास्थ्य सेवाओं के सम्बन्ध में उठाये गये कदम प्रशंसा के योग्य है. जांच को लेकर के जो भी दरे निर्धारित की गयी है उसको लेकर के भी उन्होंने काफी अधिक संतुष्टि जताई है.

कुछ हॉस्पिटल अनाप शनाप पैसा सिर्फ टेस्टिंग के नाम पर ही वसूल रहे थे जिसे अब रोक लिया गया है और देखते ही देखते चीजे काफी अधिक काबू में आ गयी है. ये एक अच्छी बात है जो कर ली गयी है और इसपर कई सारे लोग है जो ये भी कहते हुए नजर आ रहे है कि चलो मतलब अगर कोर्ट तारीफ़ कर रहा है यानी सरकार अच्छा काम ही कर रही है.

यही नही इन सब बातो के अलावा भी कई सारी चीजे है जो नोटिस में रखी जाती है. बाकी योगी सरकार के प्रयासों से अब केस यूपी में पूरी तरह से कम हो चुके है और माना जा रहा है कि आने वाले एक हफ्ते में केसेज की संख्या गिरकर के बहुत ही ज्यादा कम हो जायेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here