चौकीदार चोर है बोलने वालो की निकलेगी हेकड़ी, विदेश से चोर को पकड़कर लाया जाएगा भारत

0
8991

कुछ समय पहले एक नारा बड़ा वायरल हुआ था जिसमे राहुल गांधी और कांग्रेस के लोग बोलते हुए नजर आते थे चौकीदार ही चोर है. इस तरह के बयान के बाद में मोदी सरकार की जमकर के आलोचनाएँ की गयी थी कि ये जो कुछ भी हुआ है उसके पीछे मोदी ही है. आप भी इस बात को लेकर के कही न कही आश्वस्त होंगे ही होंगे कि कोई तो है जो देश से माल्या, नीरव मोदी और मेहुल चौकसी जैसे लोगो को भगा रहा है, पर अब इनको वापिस लाने की जिम्मेदारी तो कम से कम सरकार की ही बनती है.

मेहुल चौकसी एंटीगा से भागा और डोमिनिक रिपब्लिक में पकड़ा गया, अब वहाँ के पीएम ने कहा इसे भारत को सौंपो
मेहुल चौकसी के नाम से तो आप भली भाँती वाकिफ ही होंगे. ये वही आदमी है जो पीएनबी में कई हजारो करोडो रूपये का घोटाला करके भागा हुआ है और अभी तक इसको पकड़ा नही जा सका है. मगर हाल ही में ये डोमिनिका रिपब्ल्लिक में पकड़ा गया है, कहा जा रहा है ये समंदर में वहां पर कुछ कागज बहा रहा था तभी इसे पकड़ लिया गया.

अभी एंटीगा के प्रधानमंत्री ने कहा है कि इस व्यक्ति को डोमिनिका हमें देने के बजाय सीधे भारत को ही सौंप दे क्योंकि उन्हें इसकी ज्यादा जरूरत है. सूत्र बताते है कि भारत सरकार के अन्दर के लोगो ने वहां की सरकार पर लगातार दबाव बनाया है जिसके बाद में उनके प्रधानमंत्री ने ये बात बोली है और ये अपने आप में एक बड़ा कीर्तिमान स्स्थापित कर देने के जैसा होगा.

अगर मेहुल चौकसी वाकई में वापिस लौट आता है तो फिर ये मोदी सरकार के लिए किसी बड़ी विजय से कम नही होगा और जो आरोप कांग्रेस पार्टी की तरफ से भारत से लोगो को भगाने के बीजेपी पर लग रहे है वो भी खोखले साबित हो जायेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here