रोहित सरदाना को लेकर फैलायी जा रही फर्जी खबर, परिवार हुआ आहत

0
126636

रोहित सरदाना अपने समयकाल के दौरान बहुत ही अधिक अच्छे से अपने काम को करते रहे और उन्होंने जो भी नाम और रूतबा कमाया उसके कारण से लोग आज उनको बहुत ही ज्यादा जानते भी है, पर किसी इंसान के चले जाने के बाद में उसको लेकर के बहुत सी चीजे ऐसी भी उड़ाई जाती है जो कोई भी पसंद नही करता है और अभी रोहित सरदाना को लेकर के भी ऐसी ही खबरे उड़ाई जा रही है जो बिलकुल भी सत्य नही है. इस पर परिवार के लोग काफी अधिक दुखी से है.

रोहित सरदाना की लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर किये जा रहे दावे, परिवार ने साफ़ तौर पर नकारा
अभी हाल ही में कई मीडिया चैनलो और पोर्टल आदि पर ये खबरे प्रकाशित कर रहे है कि रोहित सरदाना के पास में करोडो की कारे थी, उनके पास में बंगला था वो एक बहुत ही लग्जरी लाइफ जीते थे और उन्होंने अपनी जिन्दगी में बहुत ही आलीशान मौज की, उनके परिवार के लोग भी लग्जरी लाइफस्टाइल जीते है और तमाम बाते कही गयी है.

इस पर रोहित सरदाना के ही आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट करके उनके परिवार ने बताया कि उनके पास में एक क्रोसिंग रिपब्लिक में ईएमआई पर लिया हुआ एक फ्लैट है, गाडी के नाम पर एक क्रेटा है और सम्पति के नाम पर दो बेटियां और करोडो लोगो का प्यार हमारे साथ में है. कोई दया नही चाहिए और जो लोग हमें नही जानते है वो इस तरह की खबरे फैलाकर के हमें बदनाम न करे.

इससे जाहिर तौर पर एक बात तो पता चलती ही है कि रोहित सरदाना को लेकर के ये जो फर्जी खबरे फैला रहे है कि रोहित तो बड़ी ही ऐश वाली जिन्दगी जीते थे और पैसा पानी की तरह बहाते थे इस तरह की चीजो से परिवार को बहुत ही अधिक दुःख हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here