उत्तर प्रदेश में शर्मनाक हरकत, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हुआ अपमान

0
3763

आज की तारीख में उत्तर प्रदेश में सबसे उच्च पद पर बैठे हुए कोई व्यक्ति है तो वो है योगी आदित्यनाथ, उनका नाम और रूतबा हर जगह पर सर चढ़कर के बोलता है. मगर हर किसी के साथ में कुछ भी गलत होते हुए समय नही लगता है और ये बात तो हम भी बखूबी जानते ही है. अभी की बात अगर हम लोग करे तो हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ है जब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के सैफई उत्तर प्रदेश के शहर में पहुंचे थे और उनको एक तरह के भेदभाव का शिकार होना पड़ा है.

जिस जगह पर उतरे थे योगी, वहाँ गंगाजल छिडककर किया गया शुद्धिकरण
अभी आपको मालूम हो तो अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सैफई में पहुंचे थे जहाँ पर उनको काफी सारा काम आदि करना था और वो काम वगेरह करने के बाद में वो वापिस लौट गये, मगर उनके जाने के बाद में जो हुआ वो पूरी तरह से अप्रत्याशित था. एक व्यक्ति इसके बाद में उस हर जगह पर घूमा जहाँ पर योगी आदित्यनाथ गये थे और वहाँ पर घूम घूमकर के उसने गंगाजल से शुद्धिकरण किया.

इस व्यक्ति को कथित तौर पर समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है यानी अगर ऐसा कुछ भी हो रहा है तो फिर ये अपने आप में बड़ा ही गलत और अपमानजनक सा है जो समाजवादी पार्टी के द्वारा किया जा रहा है. कही न कही ये स्थिति बताती है कि ये लोग योगी आदित्यनाथ को एक अपवित्र व्यक्ति मानते है और उनके पीछे से इस तरह की चीजे की जा रही है जो अपमानजनक सी है.

अभी तक इस पर कोई बड़ी प्रतिक्रिया नही आयी है लेकिन फिर भी काफी बड़ी संख्या में ऐसे लोग है जो इस पर नाराजगी जता रहे है और कह रहे है कि ऐसा किसी के साथ में भी नही किया जाना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here