खुद जमीन पर उतरे योगी आदित्यनाथ, सिर्फ 1 हफ्ते में ही कर दिया चमत्कार

0
2283

अभी हम देख ही रहे है कि देश के सबसे बड़े आबादी वाले राज्य यानी उत्तर प्रदेश में हालात कुछ ज्यादा अच्छे है नही, जिस तरह से केसेज बढे है उसके चलते हुए कई लोगो को अपनी जान गंवानी पड़ी और हाल काफी अधिक बुरे हो गये. मगर अभी के लिए एक अच्छी खबर ये है कि यूपी में स्थिति धीरे धीरे करके काफी ज्यादा कण्ट्रोल में आने लग गयी है और हालात पहले की तुलना में बहुत ही ज्यादा अच्छे हो गये है.

पिछले एक हफ्ते में चमत्कारिक रूप से सुधरे है उत्तर प्रदेश के हालात, करोना पूरी तरह काबू में
आपको मालूम हो तो 30 अप्रेल को योगी जी की करोना की रिपोर्ट नेगेटिव आ गयी थी जिसके बाद में वो खुद ग्राउंड पर उतर गये और जा जाकर के अस्पतालों के निरीक्षण कर रहे थे, अफसरों को निर्देशित कर रहे थे. शुरू के कुछ दिनों में तो ज्यादा असर नही दिखा लेकिन जैसे जैसे 15 मई आया वैसे वैसे केसेज कम हो गये और आज की तारीख में प्रदेश के अधिकतर शहरो में अब अस्पतालों के लिए बेड्स खाली है और संक्रमण की रफ़्तार कम हो चुकी है.

सरकार की माने तो 23 दिनों में लगभग ढाई लाख लोग ठीक कर दिए गये है और उनमे से अधिकतर लोग ये पिछले एक हफ्ते में ही ठीक हुए है. अगर ग्राफ ऐसा ही बना रहता है तो फिर आने वाले एक से दो हफ्तों में प्रदेश में करोना बहुत ही बुरी हालत में औंधे मुंह पर जाकर के गिरेगा और केसेज बिलकुल कम हो जायेंगे इस बात में कोई भी संशय नही है.

इस मामले में महाराष्ट्र का हाई कोर्ट हो या फिर केंद्र की सरकार को हर कोई योगी आदित्यनाथ की सरकार द्वारा किये जा रहे त्वरित कार्यो की सराहना कर रहा है और आगे चलकर के उम्मीद कर सकते है कि कम से कम बाकी राज्यों का तो पता नही लेकिन यूपी तो जल्द ही करोना से मुक्त हो ही जायेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here