योगी जी की लोकप्रियता को चुनौती देने के लिये एक और साधु को सामने उतारेगी कांग्रेस

0
2766

हम सभी जानते है कि योगी आदित्यनाथ आज की तारीख में उत्तर प्रदेश में एक बड़े और जाने माने नेता बन चुके है. उनके सामने न तो अखिलेश टिक पा रहे है और न ही मायावती कुछ भी कर पा रही है. ऐसे में कांग्रेस पार्टी तो बिलकुल मैदान से बाहर सी ही नजर आ रही है और ये उनके लिए काफी अधिक चिंता वाली बात भी दिखाई पडती है. ऐसे वक्त में कोई क्या करे? ऐसे टाइम में कांग्रेस पार्टी विचार कर रही है कि वो लोहे को लोहे से काटने वाली तरकीब का इस्तेमाल यहाँ पर करे.

योगी जी के सामने आचार्य प्रमोद कृष्णम को उतारने की तैयारी में कांग्रेस, हाई कमान को पहुंचे सुझाव
कांग्रेस हाई कमान को उत्तर प्रदेश से ही ये सुझाव भेजे गये है कि अभी के लिए आचार्य प्रमोद कृष्णम को प्रदेश संगठन की या फिर चुनाव प्रचार अभियान की कमान सौंप दी जाए. इस बात को अधिक जरूरी इसलिए भी माना जा रहा है क्योंकि योगी आदित्यनाथ का एक बड़ा हिन्दूवादी और साफ़ चेहरा है जिससे टकराने के लिए कांग्रेस के पास में और कोई बड़ा विकल्प है नही.

ऐसे में आचार्य प्रमोद कृष्णम को उनके सामने खड़ा कर देना क्या हिन्दुओ के बीच में कोई लकीर खींच पायेगा या फिर नही ये तो आने वाले यूपी चुनाव ही बता पायेंगे क्योंकि अभी ये घड़ी भी ज्यादा दूर नही है, आने वाले महज कुछ ही महीनो के भीतर उत्तर प्रदेश में चुनावी बिगुल बजते हुए नजर आ जाएगा और अभी से ही सारी पार्टियाँ अपने अपने खेमे को मजबूत करने की कोशिश में लगी हुई है.

भाजपा के सामने इस बार चुनौती काफी बड़ी है क्योंकि जिस तरह से प्रदेश में करोना फैलने के कारण से लोगो को नुकसान हुआ है उसका हर्जाना कई बीजेपी को अपने वोट कम होते हुए देखकर के न चुकाना पड़े ये चिंता अभी से ही उनको लगी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here