प्रधानमंत्री मोदी ने बुलायी इमरजेंसी बैठक, अमित शाह भी मौजूद

0
4910

पिछले डेढ़ वर्ष से देश में कुछ भी सही और सकारात्मक हो नही पा रहा है, आये दिन कुछ न कुछ दिक्कते और समस्याएँ देखने में आने लगी है और इनके कारण से काफी लोग है जो तंग रहते है. जाहिर सी बात है और इसको हममें से कोई भी नकार भी नही सकता है. खैर अब जो भी है अगर हम लोग बात करते है अभी की तो अभी फ़िलहाल देश में एक और नयी परेशानी आ खड़ी हुई है जिसके समाधान के ऊपर कार्य किया जा रहा है और ये काफी अधिक चिंताजनक स्थिति बन रही है.

देश में आ रहा एक और चक्रवात तूफ़ान, पहले से तैयारियों का लिया जा रहा जायजा
खबर के अनुसार देश के असम, बंगाल से लेकर उड़ीसा समेत कई राज्यों में यास नाम का चक्रवाती तूफ़ान आ रहा है और ये तूफ़ान बहुत ही अधिक तेज और बुरा होने वाला है जिसको लेकर के केंद्र सरकार अभी से ही चिंता में है. इसी को लेकर के मोदी सरकार ने अभी हाल ही में एक बहुत ही उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है जिसमे कई शीर्ष अधिकारी और साथ ही साथ में गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद रहे है.

इसमें नौसेना किस तरह से इस स्थिति से निटपने के लिए काम करेगी, एनडीआरएफ की टीमे हो या फिर केन्द्रीय बल के लोग हो सभी की तरफ से इन राज्यों को लेकर के कार्यो पर मंथन किया जा रहा है और ये अपने आप में अभी काफी अधिक जरूरी सा भी हो गया है क्योंकि अगर जल्द से जल्द इस पर काम नही किया गया और लोगो को सुरक्षित स्थानों पर नही पहुंचाया गया तो लाखो की संख्या में लोग इस तूफ़ान के कारण कुछ न कुछ खो सकते है.

अभी इन चार पांच राज्यों की जनता को उम्मीद मोदी सरकार से ही है क्योंकि तूफ़ान से लड़ने के लिए एक बड़ी और कलेक्टिव नीति की जरूरत होती है जिसमे भरपूर रिसोर्सेज भी लगते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here