बीजेपी नेता संबित पात्रा के खिलाफ मामला दर्ज, पुलिस ने पूछताछ के लिये थाने बुलाया

0
981

राजनीति में होने का अर्थ अभी के लिए यही है कि आपको आये दिन कुछ एक ऐसी चीजो से होकर गुजरना पड़ता है जो आप चाहते नही है और अभी के इन दिनों में ये चीज हम लोगो ने बहुत ही अधिक देखी है. इन दिनों में संबित पात्रा के लिए भी थोड़ी बहुत परेशानी देखने में आ सकती है क्योंकि छत्तीसगढ़ पुलिस ने उनके खिलाफ एक तरह से कार्यवाही शुरू कर दी है और इसके पीछे जाहिर तौर पर अभी के लिए तो कांग्रेस पार्टी ही  है.

छत्तीसगढ़ के एनएसयूआई अध्यक्ष ने दर्ज करवाया केस, पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया
अभी हाल ही में खबर के अनुसार छत्तीसगढ़ के एनयूआई अध्यक्ष ने छत्तीसगढ़ पुलिस के पास में केस दर्ज करवाया है जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्होंने टूलकिट के नाम पर कांग्रेस के फर्जी दस्तावेज फैलाए है और पार्टी को बदनाम करने की कोशिश की है. यही नही पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज करके उनको पुलिस स्टेशन में पेश होने के लिए भी कह दिया है, हालांकि उनको वर्चुअली पेश होने के लिए छूट दे दी गयी है.

बीजेपी के समर्थको का कहना है कि संबित पात्रा बीजेपी के काफी प्रखर वक्ता है और वो हर चीज में काफी अधिक आगे है जिससे उन्होंने बीजेपी को बढ़त दिलवायी है और अगर उनको इस तरह से परेशान किया जाता है तो जाहिर तौर पर उनको दबाने की कोशिश की जा रही है. इस तरह की चीजे अक्सर देखने में आती रहती है.

संबित पात्रा के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को भी इस मामले में टारगेट किया जा रहा है. अब बीजेपी इस मामले में किस तरह से तो रिस्पोंड करती है ये देखने वाली बात होगी. इस तरह की चीजे विपक्ष पार्टी के लोगो के साथ में अक्सर ही देखने में मिलती रहती है और होती भी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here