अब चीन पर भड़का इजरायल, दी सख्त चेतावनी

0
3713

अभी के इस समयकाल में चीन दुनिया में एक बहुत ही बड़ी और उभरती हुई शक्ति बन चुका है लेकिन इसका कही से भी ये मतलब तो नही बनता है कि वो दूसरो को अपने से छोटा समझने लग जाए और किसी न किसी तरह से उन पर जोर भी जमाने लग जाये. अभी के इन दिनों में तो हमें कुछ ऐसा ही होते हुए नजर आ रहा है और इस वजह से हाल ही में इजरायल और चीन के बीच में टकराव देखने को मिला है जो जाहिर तौर पर कभी न कभी तो होना ही था.

चीन ने फैलाया दुनिया भर में यहूदियों के खिलाफ विडियो प्रसारण, नाराज हुआ इजरायल
दरअसल इजरायल के दावे के मुताबिक़ अब चीन उनके देश के लोगो को यानी यहूदियों के खिलाफ एक चाल चल रहा है, इसके तहत चीन ने गाजा एयर स्ट्राइक के दौरान हुई एक परिचर्चा में यहूदी लोगो को काफी बुरा दिखाया जिसमे उनकी छवि ऐसे पेश की गयी है मानो वो बहुत ही बुरे है और दुनिया भर पर कब्जा करने और जमीने हासिल करने में ही रुचि रखते है.

इजरायल ने साफ़ शब्दों में कहा है कि हम चीन के सरकारी चैनल पर इस तरह की चीज और यहूदी विरोधी भावना को देखकर के पूरी तरह से स्तब्ध है. इस पूरी दुनिया पर यहूदियो पा कण्ट्रोल है और ऐसी कहानियों साजिशो का अब अंत हो चुका है, दुर्भाग्य से अब चीन वही कर रहा है. चीन को इजरायल ने ऐसा कुछ भी न करने को लेकर के सख्त वार्निंग देते हुए अपनी तरफ से विरोध जताया है.

माना जा रहा है कि पाकिस्तान क्योंकि इजरायल के खिलाफ है तो इस वजह से पाक के पक्ष में खड़े होकर के चीन अब इजरायल के खिलाफ इस तरह की चीजे फैला रहा है ताकि इनके नागरिको को दुनिया भर में बदनाम कर सके लेकिन ऐसा हो नही पाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here