आज चुनाव हुए तो मोदी को मिलेगी कितनी सीटे? सामने आया बड़ा दावा

0
40263

हम लोग बहुत ही अच्छे से जानते ही है कि आज की तारीख में भारत में सबसे अधिक कोई लोकप्रिय नेता है तो वो नरेंद्र मोदी ही है और उनका नाम व रूतबा अलग ही स्तर पर है. जिस तरह से पीएम मोदी ने अपने जीवन को खड़ा किया है वो आज उस लेवल पर है जहाँ पर पहुँच पाना लगभग नामुमकिन सा नजर आता है और अब तो बाते आने वाले अगले चुनावों की भी होने लगी है, जहाँ पर फिर से प्रधानमंत्री मोदी एक तरह से अजेय नजर आने लग गये है.

बीजेपी का दावा, चुनाव हुए तो 400 से ज्यादा सीट्स मिलेगी
भारतीय जनता पार्टी के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने अपने एक अनुमान और विश्लेषण के बाद में एक बड़ा दावा किया है और कहा है कि भाजपा और नरेंद्र मोदी की  लोकप्रियता पिछले वर्षो में कम होने की बजाय लगातार बढ़ी ही है और स्थिति आज की तारीख में ये है कि अगर चुनाव करवाये जाते है तो बीजेपी को कम से कम 400 सीट्स पर जीत मिल रही है जो पिछली बार की जीत से भी काफी बड़ी जीते है.

अगर सही मायनों बीजेपी की ये भविष्यवाणी और दावा सही साबित हो जाता है तो फिर कही न कही हम इस बात को तय माने सकते है कि आने वाले कम से कम दो दशको तक कांग्रेस या सपा बसपा जैसी पार्टियों का राष्ट्रीय स्तर पर तो कोई भविष्य ही नही है और ये अपने आप में काफी बड़ी बात होगी. खैर अब जो भी है अभी की स्थिति के हिसाब से देखा जाये तो भी ये बाते काफी हद तक सही ही नजर आती है.

कई सारे मीडिया सर्वे भी यही कहते हुए दिखाई देते है कि जो कुछ भी हुआ है या  फिर दिखाई भी दे रहा है उस हिसाब से ये भविष्यवाणी आने वाले चुनावों में हकीकत में बदलते दिखे तो कोई बड़ी बात बिलकुल भी नही होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here