इजरायल के प्रधानमंत्री का बड़ा बयान, कहा हम तब तक नही रुकेंगे जब तक..

0
1753

इन दिनों में इजरायल दुनिया भर में अलग ही स्तर पर खबरे बना रहा है और खबरों में होने के पीछे का एक विशेष कारण भी है. हम देख ही रहे है कि किस तरह से इजरायल ने गाजा पट्टी में बैठे हुए संगठनों की कमर बेसहारा सी कर दी है और अब भी वो विश्व स्तर के प्रयासों के बाद में भी वो रूकने का नाम नही ले रहा है. वही वहां के प्रधानमंत्री बेंजामिन ने जो बयान हाल ही में दिया है उसके बाद में तो बात अलग ही लेवल पर जाते हुए नजर आ रही है.

बेंजामिन नेतान्याहू का बयान, जब तक जरूरी होगा तब तक ये ऑपरेशन चलता रहेगा
अभी हाल ही में टीवी के माध्यम से अपने देश और दुनिया भर के लोगो को संबोधित करते हुए इजरायल के प्रधानमंत्री ने बहुत ही अधिक सख्त किस्म के लहजे का इस्तेमाल किया है जिसको देखने भर से ही मालूम चलता है कि वो किस लेवल पर जाकर के बात कर रहे है या फिर कहे तो बोल रहे है. प्रधानमंत्री ने कहा कि इस सारे विवाद की शुरुआत हमास ने उनकी तरफ से राकेट चलाकर के की थी और अब उनको छोड़ा नही जाएगा.

आगे वो कहते है कि जब तक जरूरत रहेगी और मासूम नागरिक सुरक्षित महसूस नही करते है तब तक ये ऑपरेशन जारी  रखा जाएगा. साथ ही में उन्होंने ये भी कहा कि विश्व भर के जो भी देश और संगठन हमारी तरफ से आत्मरक्षा के लिए उठाये गये कदम के लिए समर्थन दे रहे है उन सभी का हम धन्यवाद करते है.

बेंजामिन नेतान्याहू की तरफ से जो कुछ भी कहा गया है उसको लेकर के मुस्लिम देश काफी नाराज है लेकिन सच तो यही है कि इजरायल की नींव ही इसी आधार पर रखी गयी है और अब कब तक वो और उसकी जनता इसके सामने टिकी रहती है ये अपने आप में देखने वाली बात होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here