ममता के 2 मंत्री और 4 नेता पहले CBI ने किये गिरफ्तार, अब हाई कोर्ट ने भी दिया झटका

0
2302

अभी ममता सरकार और टीएमसी से जुड़े हुए कई नेताओं के अच्छे दिन चलते हुए नजर आ नही रहे है और आये दिन कुछ एक ऐसी चीजे देखने में आ रही है जिनकी उम्मीदे कई लोगो ने लगाई ही नही थी क्योंकि एक राज्य में उसी राज्य की सरकार से जुड़े हुए लोगो के खिलाफ कार्यवाही हो ऐसा भला कब देखने में आ सकता है? मगर बंगाल में इन दिनों में ऐसा ही कुछ होते हुए दिखाई दे रहा है और ये काफी अधिक चकित भी करता है. चलिए पूरा मामला जान लेते है.

सीबीआई ने किया है बंगाल से कई बड़े दिग्गजों को नारदा केस में अरेस्ट
खबर के अनुसार कल सुबह सुबह ही सीबीआई कई बड़े टीएमसी नेताओं के आवास स्थलों और दफ्तरों पर पहुँच गयी जहाँ पर ममता के कई करीबी मंत्री और नेता अरेस्ट किये गये, ये गिरफ्तारी फ़िलहाल नारदा स्टिंग केस में की गयी है जो लगभग पांच साल से भी अधिक पुराना केस है और इसमें अब आगे की कार्यवाही करनी शुरू कर दी गयी है.

पहले स्पेशल कोर्ट ने दी बेल, अब हाई कोर्ट ने कर दिया रिजेक्ट
इस पूरे मामले को टीएमसी वाले स्पेशल कोर्ट ले गये और केस में जमानत ले ली लेकिन फिर सीबीआई तो इनसे भी आगे है. ये लोग भी हाई कोर्ट चले गये जहाँ पर हाई कोर्ट ने टीएमसी को बड़ा झटका देते हुए उनकी जमानत याचिका को खारिच कर दिया है. इसे देखने के बाद में इतना तो पता चलता ही है कि अब टीएमसी और इससे जुड़े हुए लोगो के लिए आने वाले वक्त में दिक्कते कम होने की बजाय बढ़ने ही वाली है.

ममता तो कह रही है कि ये सब बदला लेने के लिए किया जा रहा है और वो इसका सड़क पर आकर के विरोध करने लगी है. खैर अब आगे जाकर के टीएमसी के ये नेता जेल की सलाखों से बाहर आ पाते है या फिर नही ये तो आने वाला वक्त ही बता पायेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here