कांग्रेस के दिग्गज नेता का भी करोना के कारण निधन, पीएम मोदी ने भी जताया शोक

0
3803

अभी आज के दिन में देश भर में करोना के कारण देश भर में जो स्थिति बनी है वो किसी से भी छुपी हुई तो बिलकुल भी नही है और कही न कही ये बात हम लोग भी देख ही रहे है कि चीजे कुछ भी ज्यादा अच्छी है नही. खैर अब जो भी है अगर हम लोग बात करते है अभी की तो कई बड़े बड़े नेताओं का भी जाना हो रहा है और इसी कड़ी में एक और बड़े नेता है जो चले गये है और उनके जाने पर पक्ष विपक्ष सभी लोग काफी अधिक दुखी भी नजर आ रहे है.

कांग्रेस सांसद और नेता राजीव सातव का निधन, राहुल के थे बेहद करीबी
अभी की खबर के अनुसार कांग्रेस के बहुत ही पुराने और जाने माने नेता राजीव सातव को कुछ दिन पहले करोना हो गया था और इसके बाद में उनको तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहाँ पर उनको काफी समय के लिए वेंटीलेटर पर भी रखा गया ताकि उनकी स्थिति को सुधारा जा सके. मगर कुछ भी हो नही सका और आखिरकार उन्होंने अपने प्राण छोड़ दिए. वो राहुल गांधी के सबसे करीबी सांसद माने जाते थे जो उनके कई काम भी देखते थे, अभी वो राज्यसभा के सदस्य भी थे.

प्रधानमंत्री मोदी ने भी जताया दुःख राजीव सातव एक काफी बड़ी और जानी मानी शक्शियत थे इसी के चलते हुए खुद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपनी तरफ से ट्वीट करके उनके चले जाने के उपर दिल से दुःख जताया है. सिर्फ पीएम ही नही बल्कि बीजेपी और बाकी कई पार्टियों के नेताओं ने भी उनके चले जाने के ऊपर काफी अधिक दुःख व्यक्त किया है.

अभी के लिये बात करे तो देश ने कई बड़े बड़े नेताओं को करोना के कारण से खोया है जिनमे अजीत सिंह से लेकर राजीव सातव तक कई सारे बड़े बड़े नाम शामिल हो गये है और इनका चले जाना अपने आप में एक बड़ा नुकसान ही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here