बॉम्बे हाई कोर्ट ने लगाई उद्धव सरकार को फटकार, कहा योगी जी से कुछ सीखो

0
1548

अभी देश भर में जिस तरह के हालात बने हुए है उसमे अस्थिरता अपने आप में झलकते हुए दिखाई देती ही है और इसको देखकर के हमें ये  भी नजर आता है कि जो कुछ भी हुआ है या फिर हो रहा है उसमे कही न कही सरकारों का फेलियर तो है और महाराष्ट्र इसमें काफी आगे हो गया है. आज इस राज्य में केसेज काफी अधिक है और चीजे हाथ से बाहर निकल रही है. ऐसे में हाई कोर्ट का नाराज होना भी अपने आप में लाजमी सा है.

बॉम्बे हाई कोर्ट उद्धव सरकार के कामो और तैयारियों से असंतुष्ट, यूपी मॉडल से सीख लेने को कहा
अभी हाल ही में बॉम्बे हाई कोर्ट की तरफ से एक तरह से उद्धव सरकार को लताड़ लगाई गयी है. इसमें बॉम्बे हाई कोर्ट ने यूपी के मॉडल का जिक्र करते हुए कहा कि महाराष्ट्र की सरकार अपने यहाँ के बच्चो को बचाने के लिए ऐसा कुछ क्यों नही करती है? यूपी सरकार ने बच्चो को करोना के संक्रमण से बचाने के लिए हर बड़े शहर में 50 से 100 पेडियाट्रिक बेड बनाने का निर्णय किया है और डॉक्टर भी इसकी काफी अधिक तारीफ़ कर रहे है.

जहाँ पर एक तरफ उद्धव सरकार को कोर्ट काम न करने के लिए टोक रहा है वही योगी सरकार ने जिस तरह से गाँव गाँव के स्तर पर अपनी सरकारी स्तर पर मशीनरी को एक्टिवेट करके संक्रमण की रफ़्तार को काबू किया है हर कोई उसकी जमकर के तारीफ़ कर रहा है. कही न कही ये अपने आप में काफी बेहतरीन कदम की तरह देखा जा सकता है.

हालांकि अगर देश को करोना से मुक्त करवाना है तो फिर उम्मीद तो उद्धव सरकार से भी लगानी होगी क्योंकि इस महामारी को समाप्त करना है तो हर राज्य से करना पड़ेगा और ये काफी अधिक बड़ी बात भी है. खैर अब जो भी है इससे पता चलता है कि योगी सरकार काम तो काफी अच्छा कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here