ममता सरकार पर अमित शाह का एक्शन, ताबड़तोड़ छापे और फिर गिरफ्तारी

0
4829

अभी फ़िलहाल के लिए ममता बनर्जी के सितारे जो काफी बुलंदियों पर नजर आ रहे थे वो अभी के लिए फिर से गिरते हुए दिखाई दे रहे है और कही न कही शाह की नजर जब से कुछ केसेज पर पडती है तो फिर जो लोग उसमे इन्वोल्व होते है उनके लिए मुसीबत बढती ही चली जाती है. ये बात आप भी जानते ही होंगे और अधिकतर लोग इसको लेकर के थोड़े से चिंतित भी है क्योंकि अब सीधे तौर पर टीएमसी की पूरी सरकार हिलकर के रह गयी है और हाल खराब है.

नारदा केस में सीबीआई की रेड, ममता के मंत्री हो गये गिरफ्तार
आज दिन उगा ही था कि अचानक से सीबीआई ने अपनी तरफ से हरकत करनी शुरू कर दी. इसकी टीमे बंगाल के कई बड़े बड़े नेताओं के घर पर पहुँची जिनमे से तीन टीएमसी और एक बीजेपी के नेता था. तीन टीएमसी नेता फिरहाद हकीम, सुब्रत मुखर्जी और मदन मित्रा को अरेस्ट कर लिया गया है. बड़ी बात ये है कि ये लोग बंगाल में केबिनेट मंत्री है और मंत्री पद के लोगो को सीबीआई इस तरह से खुलेआम पकड़ कर गाडी में डालकर गिरफ्तार करके अपने साथ में ले गयी है.

ममता बनर्जी ने इसे बीजेपी का बदला और न जाने क्या क्या बताया है, यही नही वो इस घटना के बाद में ये भी कहते हुए नजर आयी कि मुझे भी गिरफ्तार करो. सीबीआई के दफ्तर को भी थोडा अस्थिर टाइप करने की कोशिश की गयी लेकिन जांच एजेंसी का कहना है कि वो जो भी कर रहे है वो क़ानून के हिसाब से ही कर रहे है और ये अपने आप में एक बड़ा केस आगे जाकर के बन सकता है.

अब ये एक ऐसी स्थिति है जिसको देखकर के टीएमसी में हल्ला हो गया है क्योंकि ये उनके टॉप के नेता है जिनको अरेस्ट किया गया है. हालांकि राज्यपाल की तरफ से ये मुकदमा चलाने की इजाजत दे दी गयी है तो फिर ऐसे में आगे क्या होगा कुछ कह नही सकते है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here