ममता बनर्जी पर टूट पडा दुखो का पहाड़, बिखर गया पूरा सब कुछ

0
18387

ममता बनर्जी जो अभी इन दिनों में काफी अधिक खुश थी और उनके खुश होने के पीछे कारण भी  तो था. जिस तरह से ममता बनर्जी ने अपने आपको बंगाल की विजेता के रूप में उभारा वो अपने आप में बहुत ही बड़ी बात थी और हर कोई इसके कारण से खुश भी  था जो लोग इनके सपोर्टर थे, मगर संसार इतना तेजी से बदल रहा है कि यहाँ पर कब किसका सुख दुःख में बदल जाए कुछ भी पता नही चलता है. कही न कही अधिकतर लोग इसको लेकर के बात भी नही पता है.

ममता बनर्जी के छोटे भाई का निधन, हो गया था करोना
अभी की खबर के अनुसार ममता बनर्जी का छोटा भाई यानी असीम बनर्जी जो ममता बनर्जी के सबसे अधिक करीब भी था उसका देहांत हो गया है. दरअसल उसे भी करोना हो गया था और उसी के चलते हुए उसका इलाज किया जा रहा था, असीम बनर्जी को कलकत्ता का सबसे उत्कृष्ट इलाज उपलब्ध करवाया गया और उसे बचाने की हर संभव कोशिश भी की गयी लेकिन कुछ भी किया नही जा सका और ये अपने आप में काफी अधिक तकलीफ देह भी रहा.

इस अवसर पर ममता बनर्जी भी काफी अधिक दुखी है क्योंकि वो व्यक्ति जो उनके परिवार का अहम् हिस्सा था या फिर कहे उनका  एक मात्र परिवार था उसे उन्होंने खो दिया है और इसी के साथ में उनका एक भरोसेमन्द भी तो चला ही गया. खैर करोना की स्थिति ऐसी है कि यहाँ पर कौन कब किसके कारण से चला जाता है ये कह नही सकते है और ये बात तो हम लोग भी जानते ही है.

अभी की अगर हम लोग स्थिति की बात करते है तो वो भी कुछ ज्यादा अच्छी है नही, बंगाल ही नही बल्कि देश भर में हर कोई साढ़े  तीन लाख से भी ज्यादा केस आ रहे है और इनकी संख्या रूकने का नाम नही ले रही है, अगर नेता इसे रोकने के लिए कोशिश नही करेंगे तो वो भी इसकी चपेट में आ ही सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here