राज्यपाल ने ममता से कहा इन घटनाओं का अंत हो, बदले में ममता बनर्जी ने दिया ऐसा अजीब जवाब

0
2464

अभी फ़िलहाल हम लोग देख ही रहे है कि पश्चिम बंगाल में स्थिति काफी अधिक खराब सी हो रखी है और हालातो के कारण से बहुत सारे लोग है जो चिंता भी व्यक्त कर रहे है क्योंकि किसी ने भी नही सोचा था कि टीएमसी जीत जायेगी उसके बाद में बंगाल में इस तरह की चीजे होगी जिसमे बीजेपी के कार्यकर्ताओं की हाल बुरे होने वाले है. कई लोगो को अपनी जान तक खोनी पड़ी है और ऐसे में फिर अब मामला लोग उठाने लगे है कि ये सब कुछ बिलकुल भी ठीक नही हो रहा है.

राज्यपाल धनखड़ ने कहा ये सब रोको, ममता ने कहा अब तक सारी जिम्मेदारी चुनाव आयोग के पास में थी
अभी हाल ही में जब ममता शपथ ग्रहण करने के लिए पहुंची थी तो सब कुछ ठीक तरीके से हुआ और ममता बनर्जी मुख्यमंत्री बन भी गयी. इस अवसर पर राज्यपाल धनखड़ ने जो भी कहा वो काफी अधिक सही भी था. उन्होंने साफ़ शब्दों में ममता से कहा कि बंगाल में ये जो कुछ भी हो रहा है उसे तुरंत रोका जाना ही प्राथमिकता होनी चाहिए उम्मीद है मुख्यमंत्री जल्दी ही क़ानून व्यवस्था को बहाल करेगी.

फिर इस मुद्दे पर कोई सटीक जवाब देने की बजाय अपनी तरफ से पल्ला झाड़ते हुए ममता बनर्जी ने कह दिया कि मेरे शपथ लेने से पहले तक राज्य में क़ानून व्यवस्था की जिम्मेदारी चुनाव आयोग की थी. ये बयान बताता है कि पश्चिम बंगाल में अब आगे भी लोग इस तरह से बस एक दुसरे पर चीजे डालते रहेंगे और आम लोग बीच में पिसते रहने वाले है, ऐसे में आम आदमी का क्या होगा ये तो फिर वो लोग ही जानते है.

खैर ये जो भी स्थिति है वो अपने आप में आम आदमी के लिए काफी बुरी है और बीजेपी के कार्यकरता इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हो रहे है ये भी हम लोग देख ही सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here