ममता ने मुख्यमंत्री बनते ही लिख दी मोदी जी को चिट्ठी, कही ये बात

0
2294

ममता बनर्जी ने आज ही मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है और जैसे ही ममता बनर्जी ने ये शपथ ली वैसे ही वो एक्शन मोड़ में आ गयी है क्योंकि चुनाव के दौरान रैलियां कर करके जो उन्होंने बंगाल में हाल किया है और करोना के कारण लोगो की हालत खराब हो गयी है अब उसको ठीक करने की जिम्मेदारी भी तो उनके ही कंधो पर आ गयी है और ये अपने आप में चिंता की बात है. ऐसे में ये सब कुछ पीएम मोदी की मदद के बिना तो वैसे भी ठीक नही हो सकता है.

ममता ने लिखा पत्र, ऑक्सीजन सप्लाई बढाने के लिए मांगी मदद
ममता बनर्जी ने सीएम पद को संभालते ही केंद्र सरकार से मदद मांगने का काम शुरू कर दिया है. जहाँ एक तरफ कई राज्य अपने आप में न सिर्फ खुदका काम कर रहे है, वहाँ के उद्योगपति भी लगे हुए है ऐसे वक्त में बंगाल के पास में लचर व्यवस्था के सिवाय कुछ भी नही है. ऐसे में केंद्र की तरफ मदद के लिए तो झांकना ही पड़ेगा. ऐसे में अब हाल ही में सीएम ममता बनर्जी ने एक पत्र लिखा है.

पत्र में उन्होंने लिखा है कि करोना मेनेजमेंट के लिए मैं आपसे निवेदन करती हूँ कि आप हमें पर्याप्त मात्रा में टीके, ऑक्सीजन सप्लाई, बेड्स और जो भी दवाई की जरूरत है वो उपलब्ध करवाए. हमें हर रोज कम से कम दस हजार रेमडीसवीर की और बाकी दवाई की जरूरत है. इसके अलावा भी ममता बनर्जी ने कई सारी चीजे है जो मोदी जी मांगी है और बंगाल को बचाने के लिए उनकी जरूरत तो है ही.

ऐसे में अब केंद्र आगे चलकर के किस तरह से उनकी मदद करेगा और आगे जाकर के उनके लिए काम करेगा ये तो देखने वाली ही बात होगी. खैर अभी के लिए तो ममता सरकार के सामने काफी बड़ी विपदा खड़ी नजर आ रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here