बंगाल जीतने के बाद ममता बनर्जी ने बेहद विवादित बयान दे दिया है

0
2224

अभी फिलहाल बंगाल में टीएमसी जश्न मना रही है और उनके जश्न मनाने का तरीका किस टाइप का है वो तो हर किसी को नजर भी आ ही रहा है, स्थिति अभी कुछ अच्छी है नही और लॉ एंड आर्डर को लेकर के दिक्कते बढती ही चली जा रही है. इन सबके बीच में ममता बनर्जी ने कुछ ऐसे बयान दिए है जो अपने आप में अजीब है और बतौर मुख्यमंत्री अगर उन्होंने ऐसा कुछ कह दिया है तो फिर ये भारत की अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी छवि खराब करवा देने के जैसा है.

ममता का सेन्ट्रल फ़ोर्स पर आरोप, उन्होंने हमें परेशान किया
जब ममता बनर्जी जीत कर के आयी तो उन्होंने कुछ बयान दिए और इस पर देश भर में आपत्ति जताई जा रही है. अभी हाल ही में अपने एक बयान में ममता बनर्जी ने कहा है कि बीजेपी और केन्द्रीय बलों ने हमें प्र’ताडिट किया है,  लेकिन हम लोगो को शांत रहना है. अब बीजेपी तक बयान देने तक तो समझ में भी आता है लेकिन केन्द्रीय फ़ोर्स में तो सरकार से लेकर सुरक्षा बल सब कुछ आता है जिनका काम ही है देश में नागरिको के अधिकार की रक्षा करना. केन्द्रीय सुरक्षा बल यानी हमारे देश के सुरक्षा बल के जवान जिनमे सीआरपीएफ और सीएपीएफ आदि के जवान आते है और इनका कार्य सिर्फ देश के अंदर ही नही बल्कि कई सीमा के इलाको में भी सुरक्षा बनाये रखने का होता है.

ऐसे में एक महिला जो प्रदेश की मुख्यमंत्री रही है और दुबारा से चुनी भी गयी है वो अपने ही देश के उन सेन्ट्रल के ऊपर ऐसे गंभीर आरोप लगा रही है कि वो अपने ही देश के नागरिको के साथ में ऐसा सब कुछ कर रहे है ये अपने आप में समझ से बाहर है, जबकि भारत की सेना और भारत के केन्द्रीय फ़ोर्स विश्व भर में अपने प्रोफेशनल बर्ताव के लिए जाने जाते है जो अपने आप में कार्यो को पूरी निर्भीकता के साथ में पूर्ण भी करते है.

ऐसे में केन्द्रीय बल अपनी तरफ से सफाई में कुछ प्रेस रिलीज या फिर स्टेटमेंट जारी करते है या फिर नही ये देखने वाली बात होगी क्योंकि अभी के लिये ममता बनर्जी के बयान के बाद में जवानो के ऊपर एक तरह से धब्बा लगने वाली बात हो गयी है, जिसे साफ़ किया जाना जरूरी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here