मोदी सरकार की तरफ से सभी नागरिको के लिए एक बुरी खबर आयी है

0
10768

पिछले लगभग देश साल से इस देश ने जो दौर और जो समय देखा है वो अपने आप में काफी अधिक बुरा रहा है और इस बात में कोई भी संशय ही नही है. कही न कही बहुत ही बड़ी संख्या में ऐसे लोग है जो इस कारण से परेशान हुए है और करोना के कारण से लोगो की परेशानी काफी अधिक बढ़ चुकी है. ये दिक्कते आये दिन लोगो की जान ले रही है, उनकी नौकरी जा रही है और परिवार के परिवार बिखर रहे है. अब ये तकलीफे तो बीटी ही नही थी और इस बीच एक और बुरी खबर आ गयी है.

मोदी सरकार के प्रिंसिपल साइंटिफिक सलाहकार थे प्रेस वार्ता में मौजूद, कहा तीसरी लहर को नही रोक सकते
अभी हाल ही में मोदी सरकार की तरफ से करोना को लेकर के एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जिसमे केंद्र सरकार के प्रिंसिपल वैज्ञानिक सलाहकार विजय राघवन मौजूद थे. उन्होंने अभी साफ़ शब्दों में सरकार की ही तरफ़ से ये जानकारी दी है कि करोना की तीसरी लहर भी आने वाली है उसे रोका नही जा सकता है.

हालांकि ये कब आ जायेगी और कितने लम्बे समय तक के लिए चलेगी इसको लेकर के हम लोग कोई भी सटीक भविष्यवाणी नही कर सकते है लेकिन हम लोगो को इसके लिए तैयार रहना होगा. अभी हाल ही में ये जो खबर केंद्र सरकार की तरफ से आउट की गयी है उसके बाद में अधिकतर लोग चिंता में आ गये है क्योंकि अभी तक तो लोग इस दूसरी लहर को भी ठीक से झेल नही पाए है और इस बीच में अगर तीसरी लहर आ जाती है तो फिर ये अपने आप में काफी अधिक चिंता वाली बात ही होगी.

खैर अभी के लिए तो हम यही ही कह सकते है कि जो कुछ भी हो रहा है या फिर देखने में आ रहा है वो अपने आप में चिंता वाली ही बात है और आगे चलकर के इसके परिणाम क्या कुछ निकल सकते है अभी के लिए हम इस पर कुछ भी कह नही सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here