रोहित सरदाना के निधन के बाद योगी आदित्यनाथ ने लिया बड़ा फैसला

0
2582

अभी फ़िलहाल में ही देश ने एक काफी बुरी खबर सुनी थी. जाने माने पत्रकार और लाखो करोडो लोगो के रोल मॉडल रोहित सरदाना अब नही रहे. उनको करोना हो गया था और फिर उनको दिल का दौरा भी पड़ा था. अब उनके यूँ चले जाने के कारण से लोग काफी अधिक दुखी भी हुए और फिर देश भर में ये चर्चा भी चली कि मीडिया से जुड़े हुए लोग कही न कही बहार जाते रहते है और उनका काम काफी जरूरी है तो उनकी सुरक्षा तो कुछ होनी ही चाहिए.

योगी आदित्यनाथ का फैसला, अब मीडियाकर्मियों और उनके परिवार वालो को मिले पहले टीका
अभी जिस तरह की स्थिति मीडिया वालो के साथ में बनी है वो बाहर जाकर के दिन भर काम करते है और हम तक खबरे सुनाते है. फिर रोहित जी के साथ जो हुआ उसके बाद में तो तकलीफ हर किसी को हो ही रही है. इसी के बाद में योगी आदित्यनाथ की तरफ से एक बड़ा फैसला लिया गया है और कहा गया है कि मीडिया कर्मियों और उनके परिवार वालो को अब टीका लगाने के मामले में पहले प्राथमिकता दी जाए.

यही नही इसके बाद में उन्होंने ये भी कहा गया है कि अगर जरूरत पड़े तो उनके लिए अलग सेंटर बनाये जाये या फिर उनके कार्यस्थल पर जाकर के भी उनका टीकाकरण किया जाये. आपको बता दे यूपी के नॉएडा में ही पूरा का पूरा देश का नेशनल मीडिया है और ऐसे में उनकी सुरक्षा के लिए ये कदम उठाया गया है, रोहित सरदाना के चले जाने के बाद में ये बात उठी थी कि पहले मीडिया वालो की सुरक्षा होनी चाहिए और योगी जी ने तुरंत इस पर एक्शन ले भी लिया है जो काफी सराहनीय है.

खैर अब इसके बाद में दुसरे राज्य से जुड़े हुए सीएम लोगो से भी लोग ये अपील कर रहे है कि हमारे यहाँ के भी मीडिया वालो को पहले सुरक्षित कर इया जाए जो पिछले डेढ़ साल से खुदको इतने मुश्किल में डालकर के भी हम तक खबरे पहुंचा रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here