राहुल कंवल से नाराज है शिवसेना, चैनल से कहा ‘इस पर कार्यवाही करो’

0
725

अभी फ़िलहाल महाराष्ट्र में कुछ उथल पुथल तेज होते हुए नजर आ रही है और इसके पीछे कुछ विशेष कारण भी है जो आपको शायद मालूम नही होंगे. चलिये अगर आपको मालूम नही है तो हम आपको बता देते है, दरअसल अभी इन दिनों में इंडिया टुडे ग्रुप और शिवसेना के बीच में कुछ खींचतान चल रही है और इसके पीछे का कारण है राहुल कंवल. उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है जिस पर शिवसेना काफी अधिक बुरा मान चुकी है और मामला अब काफी अधिक खराब स्थिति में जाते हुए नजर आ रहा है.

राहुल ने अदार पूनावाला मामले में लिया शिवसेना का नाम
दरअसल अभी हाल ही में जब अपने चैनल के ऊपर राहुल कंवल एंकरिंग कर रहे थे तो उस समय उन्होंने दावा किया कि उनको अदार पूनावाला के द्वारा ही कुछ एक विडियो भेजी गयी है इसमें शिवसेना के गुंडे उनके फैक्ट्री के बाहर जमा हो गये थे और उनको वैक्सीन देने के लिए कह रहे थे. अब देखते ही देखते ये खबर हर तरफ फ़ैल गयी और शिवसेना की इमेज को इससे काफी अधिक नुकसान पहुँचते हुए भी नजर आ रहा था.

शिवसेना ने लिखा पत्र, कहा कंवल पर कार्यवाही करो
शिवसेना की तरफ से इस मामले को देखते हुए इंडिया टुडे ग्रुप के मालिक पुरी जी को एक पत्र लिखा गया और उनको सख्त शब्दों में कहा गया कि जो सीरम इंस्टीटयूट मामले में हमारा नाम राहुल कंवल के द्वारा लिया गया है वो पूरी तरफ से न सिर्फ गलत है बल्कि साथ ही साथ में डिफेम करने वाला भी है. हम आपसे ये अनुरोध करते है कि आप इस पर कुछ करे और साथ ही साथ में हम माफ़ी की उम्मीद भी करते है.

तुरंत राहुल कंवल ने किया ट्वीट, मांगी माफ़ी
इस पूरे मामले को बढ़ते हुए देखकर के राहुल कंवल ने खुद ट्वीट किया और कहा कि जिस नेता ने कथित तौर पर अदार पूनावाला को परेशान किया था वो राजू शेट्टी स्वाभिमानी शेतकारी संगठन का सदस्य था न कि शिवसेना का था, इस कन्फ्यूजन के कारण जो भी हुआ है जो भी असुविधा हुई है मुझे उसके लिए दुःख है, रिग्रेट है.

अब उम्मीद तो इंडिया टुडे ग्रुप यही कर रहा है कि जल्द से जल्द चीजे कंट्रोल में आ जाए और बात हद से बाहर न जाए क्योंकि पहले भी अंजना ओम कश्यप की आदित्य ठाकरे पर टिप्पणी के बाद में शिवसेना उनसे काफी अधिक नाराज है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here