दो मशहूर भारत के क्रिकेटरो ने भी बंगाल में लड़ा था चुनाव, जानिये क्या रहा इनका रिजल्ट

0
438

अभी हम जानते ही है कि पश्चिम बंगाल में कुछ ही समय पहले चुनाव हुए है और तरफ से यहाँ पर लोगो ने अपनी अपनी किस्मत आजमाई थी. कोई किसी तरफ से आया तो कोई किसी तरफ से मगर कुछ एक बड़े नेशनल लेवल के चेहरे भी थे जो चुनाव में किस्मत आजमा रहे थे और अभी हाल ही में दो क्रिकेटर भी थे जिनकी हॉट सीट पर हर किसी की नजर थी चलिए फिर उनके बारे में भी कुछ जान लेते है और पता भी कर ही लेते है कि क्या कुछ हुआ है.

मनोज तिवारी और अशोक डिंडा ने लड़ा था पश्चिम बंगाल में चुनाव
मनोज तिवारी और अशोक डिंडा दोनों ही भारतीय क्रिकेट में काफी अधिक जाना माना नाम रहे है और इस बार इन दोनों ने ही चुनावों में भी हाथ आजमाने की कोशिश की. इसके लिए इन दोनों ने ही चुनाव भी लड़ा. जहाँ एक तरफ़ मनोज तिवारी टीएमसी की तरफ से उम्मीदवार थे वही दूसरी तरफ डिंडा ने बीजेपी की तरफ से चुनाव लड़ा था. सबसे हैरान करने वाली बात तो ये थी कि दोनों ने ही अपनी अपनी पार्टी को निराश नही किया है.

और दोनों ही लोग चुनाव जीत चुके है. ऐसे में अब पार्टियों का क्रिकेटरों के ऊपर भरोसा बढेगा. अब आप चाहे बंगाल में डिंडा का उदाहरण ले या फिर दिल्ली में गौतम गंभीर का उदाहरण ले, जब भी क्रिकेटर लोग राजनीति में आते है तो उनके सफलता के प्रतिशत काफी अधिक देखे गये है और ये बताता है कि आगे चलकर के और अधिक संख्या में क्रिकेट जगत से जुड़े हुए लोग राजनीति में आ सकते है.

खैर अब जो भी है अभी के लिए तो बीजेपी बंगाल में हार चुकी है और हार के मंथन में भी लग चुकी है. आगे चलकर के ये देखा जाएगा कि अपनी बढ़त कैसे बनाई जाए और ममता को सत्ता से बाहर कैसे किया जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here