बंगाल का नया हीरो, जिसने ममता बनर्जी और टीएमसी की जड़े खोदकर रख दी है

0
2758

आज पश्चिम बंगाल में चुनावी परिणाम आ चुके है और हर कोई इसको लेकर के उत्साहित सा है क्योंकि जहा पर इक तरफ टीएमसी जीत चुकी है लेकिन बीजेपी ने तो हारकर के भी एक बड़ी जीत हासिल कर ली है, क्योंकि वो सिर्फ 3 सीट पर हुआ करती थी और अब 80 के करीब जा पहुंची, इससे बड़ा काम और भला किसी पार्टी किए लिए क्या ही हो सकता है और आज 37 प्रतिशत बंगाल ने उनके लिए वोट किया है. ये चीजे कही न कही बताती है कि बंगाल में अब बदलाव की लहर आ चुकी है.

शुभेंदु अधिकारी है ममता के लिए सबसे बड़ा खतरा, पूरी टीएमसी की जड़े हिला दी
आज बंगाल में एक नए हीरो के तौर पर किसी नेता को प्रोजेक्ट किया जा रहा है तो वो है शुभेंदु अधिकारी. शुभेंदु एक टाइम में ममता की केबिनेट में ही मंत्री हुआ करते थे और टीएमसी को मजबूत करने में उनकी काफी महत्त्वपूर्ण भूमिका थी, फिर वो लोकसभा सदस्य यानी सांसद भी रहे लेकिन कुछ दिक्कतों के चलते हुए उन्होंने फिर टीएमसी छोड़ दी और भाजपा ज्वाइन कर ली.

आज शुभेंदु ममता बनर्जी के सामने जाकर के चुनाव लड़े और उनको चुनाव में ही रहा दिया और ममता बनर्जी को काफी अपमानित सा होना पड़ा क्योंकि जो नेता एक मुख्यमंत्री रही और पार्टी की प्रमुख है वो अपनी खुदकी विधानसभा सीट ही नही बचा पायी, ये अपने आप में हैरान करने वाला था. ऊपर से टीएमसी के संगठन को काफी झटका लगा है, शुभेंदु के पीछे हजारो की संख्या में कार्यकर्ता और नेता अब बीजेपी में जा चुके है.

कुल मिलाकर के देखे तो आज बंगाल के नए हीरो और बीजेपी के नए शेर शुभेंदु अधिकारी है जिन्होंने उम्मीदों पर पूरा खरा उतारकर के दिखा दिया है. ऐसे में ममता बनर्जी को भी अपने भविष्य के लिए थोडा सा सतर्क हो जाने की जरूरत है ऐसा नजर आता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here