रोहित सरदाना के जाने के बाद उनके परिवार के लोगो ने एक सन्देश जारी किया है

0
1266

अभी हम लोग तो जानते ही है कि किस तरह की स्थिति बनी हुई है और चीजे अभी के इन दिनों में एक तरह से हाथो से अभी हाल ही में एक बहुत ही बड़े पत्रकार जा चुके है. हम बात कर रहे है रोहित सरदाना की जो कभी एक समय में देश की आन हुआ करते थे. अपने पत्रकारिकता के जरिये उन्होंने जो किया उसे आज भी याद किया जाता है, मगर अभी के लिए अगर हम लोग बात करे तो अभी असली दुःख तो उनके अपने परिवार के ऊपर बीत रहा है जो काफी अधिक तकलीफ में है.

2 बजे होगी शोकसभा, प्रशंसक भी हो सकते है सम्मिलित
रोहित सरदाना के ही अपने फेसबुक पेज से एक पोस्ट की गयी है जिसमे लिखा गया है कि ये पोस्ट रोहित के अपने परिवार की तरफ से है. करोना का जो प्रोटोकोल है उसको देखते हुए प्रार्थना सभा कम से कम लोगो की रखी गयी है. जो भी लोग उनकी सभा में जुड़ना चाह रहे है जिसको होस्ट जाहिर तौर पर उनका परिवार ही करने वाला है उसका हिस्सा रोहित के अपने फेसबुक पेज पर जाकर के बन सकते है.

उनका कहना है कि जो भी रोहित सरदाना के फैन्स है प्रशंसक है उनका भी हक़ है कि वो इसका हिस्सा बने और इसलिए आज ही ढाई बजे ये उनके आधिकारिक फेसबुक पर लाइव कर दी जाएगी, जो भी लोग उनकी प्रार्थना सभा का हिस्सा बनना चाहे उनसे जुड़ना चाहे वो लगो जुड़ सकते है और उनके साथ में इस बुरे वक्त में खड़े हो सकते है.

खैर अभी जो भी है रोहित तो जा चुके है और पीछे बस रह गयी है तो उनकी यादे जो अपने आप में इस बात को दर्शाती है कि कितनी कुछ तकलीफे है जो इंसान देखता है जब कोई अपना चला जाता है. अभी के लिए उनके परिवार पर भी वही गुजर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here