सुपरस्टार कमल हासन ने लड़ा था भाजपा के खिलाफ चुनाव, देखिये क्या रहा रिजल्ट

0
2580

आपको मालूम ही होगा कि अभी हाल ही में कई राज्यों में एक साथ चुनाव हुए और फिर उसके रिजल्ट भी आ चुके है. कई जगहों पर भाजपा जीते है तो कई जगहे है ऐसी है जहाँ पर कुछ कुछ हार भी देखनी ही पड़ी थी. ये अपने आप में काफी अधिक हैरान करने वाला था. खैर अब जो भी है अगर हम लोग बात करते है अभी की तो अभी के इन दिनो में में कुछ क्षेत्रवादी और भाषावादी लोग बीजेपी के खिलाफ खूब उतर रहे है और उनमे से एक कमल हासन भी थे.

कोयम्बटूर दक्षिण से बीजेपी के खिलाफ खड़े हुए थे कमल हासन, झेलनी पड़ी हार
तमिलनाडु में अभी हाल ही में चुनाव हुए थे तो बीजेपी ने काफी दम ख़म के साथ में काम किया, अब ऐसे में कमल हासन जो काफी बड़े स्टार है और अपने लेफ्ट की मानसिकता के लिए जाने जाते रहे है, उनके सामने बीजेपी की तरफ से वानती श्रीनिवासन खड़ी हुई थी और वो कमल जैसी कोई बहुत ही बड़ी सुपरस्टार या फिर पोपुलर नही थी लेकिन उनकी जमीनी पकड़ बहुत ही ज्यादा मजबूत रही.

उन्होंने कमल हासन को 1728 वोट्स के साथ में हरा दिया. यानी बहुत ही बड़ी बड़ी बाते करने वाले कमल हासन जो कभी तो मोदी को भी चेलेंज करते हुए नजर आते है वो अपने लिए एक एमएलए सीट तक नही बचा पाए और ये अपने आप में काफी अजीब भी है और हैरान भी करते है. खैर इस चुनाव के बाद में कमल हासन को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है और इसके बाद में राजनीति में रहेंगे या फिर नही रहेंगे ये तो वो ही जानते है.

बाकी अभी के लिए तो इतना ही कह सकते है कि चीजे थोड़ी सी काबू से बाहर रहने लगी है और ऐसे में  बीजेपी को साउथ इंडिया में अपनी पकड़ मजबूत करनी होगी अगर वो लगातार सत्ता में बने रहना चाहती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here